मोनालिसा का सुपर सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर हुआ हिट, वायरल हुईं फोटो तो फैन्स बोले- जान लेना है क्या

मोनालिसा के स्टनिंग स्विम लुक ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. इन फोटोज़ में मोनालिसा पूल साइड बैठे किलिंग पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं.

मोनालिसा का सुपर सिजलिंग लुक सोशल मीडिया पर हुआ हिट, वायरल हुईं फोटो तो फैन्स बोले- जान लेना है क्या

मोनालिसा की फोटोज वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा सोशल मीडिया पर ख़ासा एक्टिव रहती हैं और अक्सर आपने ग्लैमरस अवतार से फैंस को घायल करती रहती हैं. इंटरनेट पर कभी उनका दिलकश अंदाज़ छा जाता है तो कभी एंटरटेनिंग वीडियो धमाल मचाता है. एक बार फिर मोनालिसा के स्टनिंग स्विम लुक ने सोशल मीडिया का पारा बढ़ा दिया है. इन फोटोज़ में मोनालिसा पूल साइड बैठे किलिंग पोज़ देती हुई नज़र आ रही हैं. इस अवतार में मोनालिसा की अदाएं किसी को भी दीवाना बना सकती हैं. 

मोनालिसा के स्विम लुक ने बढ़ाई फैंस की धड़कनें 

मोनालिसा स्टाइल, गुड लुक्स, अमेज़िंग एक्टिंग स्किल और एक जबरदस्त पर्सनालिटी का कूल पैकेज हैं, जो इसे आसानी से किसी को भी अपनी तरफ अट्रैक्ट कर सकता हैं. एक बार फिर सोशल मीडिया पर मोनालिसा का ग्लैमरस स्विम लुक इंटरनेट पर सुर्खियां बटोर रहा है. मोनालिसा के इस सुपर सिज़लिंग अवतार से यकीनन आपके लिए नजरें हटाना मुश्किल हो जाएगा. दरअसल मोनालिसा ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल पर अपनी दो स्टनिंग थ्रोबैक तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में मोनालिसा पूल साइड बैठे पोज़ दे रही हैं. फोटोज़ में दीवा ने क्रीम कलर का प्रिंटेड स्विम सूट पहन रखा है. मिनिमल मेकअप और बंधे हुए बालों में मोनालिसा की खूबसूरती देखने लायक है.  हमेशा की तरह अपने इस ग्लैमरस लुक में भी मोनालिसा कमाल लग रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'When the Memories Hit you'. सोशल मीडिया पर मोनालिसा के इस स्विम लुक की फैंस जमकर तारीफ कर रहे हैं. एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा कि, 'आप जादूगर हैं. जब भी आपको देखता हूं बाकी चीजें नजर ही नहीं आतीं'. कुछ फैंस जहां मोनालिसा के इस लुक को देखकर उन्हें गॉर्जियस बुला रहे हैं तो कुछ ब्यूटीफुल. वहीं एक फैन ने कमेंट बॉक्स पर लिखा, 'जान लोगी क्या'. तो एक ने लिखा,  'बहुत दिनों बाद पुरानी मोना को देखने को मिला'.