Monalisa ने 'लगदी लाहौर दी' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, बार-बार देखा जा रहा है Video

मोनालिसा (Monalisa) का वीडियो खूब वायरल हो रहा है जिसमें वह पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा (Guru Randhawa) के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं.

Monalisa ने 'लगदी लाहौर दी' सॉन्ग पर दिखाए जबरदस्त डांस मूव्स, बार-बार देखा जा रहा है Video

मोनालिसा (Monalisa) ने 'लगदी लाहौर' गाने पर किया धमाकेदार डांस

खास बातें

  • मोनालिसा ने 'लगदी लाहौर दी' गाने पर किया धमाकेदार डांस
  • वीडियो में नजर आए मोनालिसा के जबरदस्त डांस मूव
  • खूब वायरल हो रहा है मोनालिसा का वीडियो
नई दिल्ली:

टीवी और भोजपुरी सिनेमा (Bhojpuri Cinema) की मशहूर एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपने डांस से भी जबरदस्त पहचान बनाई है. वह अकसर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर अपने डांस वीडियो साझा करती हैं, जो खूब वायरल भी होते हैं. ऐसा ही हाल मोनालिसा के एक और वीडियो को लेकर भी देखने को मिल रहा है, जिसमें उनके डांस मूव और एक्सप्रेशंस कमाल के लग रहे हैं. वीडियो में मोनालिसा पंजाबी सिंगर गुरू रंधावा के गाने पर थिरकती हुई दिखाई दे रही हैं. खास बात तो यह है कि वीडियो को अब तक 41 हजार से भी ज्यादा बार लाइक किया जा चुका है, इसके साथ ही वीडियो पर कमेंट का सिलसिला भी जारी है. 

मोनालिसा (Monalisa) के वीडियो में डांस करते हुए उनका अंदाज देखने लायक है. वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट और ब्लैक ड्रेस में नजर आ रही हैं, जिसमें उनका लुक भी काफी जबरदस्त लग रहा है. लगदी लाहौर दी गाने पर एक्ट्रेस के एक्सप्रेशंस भी कमाल के लग रहे हैं. एक्ट्रेस के वीडियो को लेकर फैंस भी उनकी तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब मोनालिसा के डांस वीडियो ने इस कदर धमाल मचाया हो. इससे पहले भी एक्ट्रेस अपने अंदाज और अपने ग्लैमरस स्टाइल को लेकर चर्चा में रह चुकी हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि मोनालिसा (Monalisa) ने भोजपुरी सिनेमा के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  आखिरी बार एक्ट्रेस स्टार प्लस पर आने वाले सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभाते हुए दिखाई दी थीं. इसके अलावा मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.