मोनालिसा ने बीच सड़क जींस टॉप में दिखाई ग्लैमरस अदाएं, फैन्स ने कहा- नजर लग जाएगी

मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. मोनालिसा के हर एक वीडियो पर उनके फैन्स प्यार लुटाते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बीच सड़क अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने बीच सड़क जींस टॉप में दिखाई ग्लैमरस अदाएं, फैन्स ने कहा- नजर लग जाएगी

मोनालिसा वीडियो वायरल

नई दिल्ली :

भोजपुरी की जानी-मानी एक्ट्रेस मोनालिसा अब टीवी की मशहूर अभिनेत्री हैं. बिग बॉस 10 में भाग लेने के बाद मोनालिसा को जबरदस्त लोकप्रियता मिली और उन्हें टीवी सीरियल में काम करने का मौका मिल गया. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव देखी जाती हैं. मोनालिसा के हर एक वीडियो पर उनके फैन्स प्यार लुटाते हैं. इसी क्रम में एक्ट्रेस का एक और वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बीच सड़क अपनी खूबसूरत अदाएं दिखाती हुई नजर आ रही हैं. मोनालिसा के इस वीडियो को उनके फैन्स बेहद पसंद कर रहे हैं.

मोनालिसा ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. मोनालिसा को इसमें मैरून टॉप और व्हाइट पैंट में देखा जा सकता है. इसे शेयर करते हुए एक्ट्रेस लिखती हैं, ‘बाजार तो जाना पड़ेगा क्रिसमस शॉपिंग के लिए. मेरी क्रिसमस मेरी प्यारी इंस्टाग्राम फैमिली और फ्रेंड्स'. गौरतलब है कि मोनालिसा के इस वीडियो के बैकग्राउंड में ‘अकेली न बाजार जाया करो' गाना चल रहा है, जिस पर उन्होंने ये कैप्शन लिखा है. मोनालिसा के इस पोस्ट को हजारों की संख्या में लाइक्स व कमेंट्स आ गए हैं. आम लोग से लेकर उनके दोस्त भी इस वीडियो पर कमेंट कर रहे हैं.

\

एक सोशल मीडिया यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘नजर लग जाएगी', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत लग रही हो मोना दी'. बता दें, मोनालिसा बिग बॉस के बाद ‘नजर', ‘नमक इश्क का' जैसे टीवी सीरियल में देखी गई थीं. नजर में उन्होंने एक डायन का रोल निभाया था, जिसे कि लोगों ने खूब पसंद किया था.

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com