मोनालिसा ने अरिजीत सिंह के गाने 'हम मर जाएंगे' पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है और लोग इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. मोनालिसा इस वीडियो में अरिजीत सिंह के गाने पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं.

मोनालिसा ने अरिजीत सिंह के गाने 'हम मर जाएंगे' पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस, Video हुआ वायरल

मोनालिसा (Monalisa) का डांस वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • मोनालिसा का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने 'हम मर जाएंगे' गाने पर दिए जबरदस्त एक्सप्रेशंस
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

मोनालिसा (Monalisa) भोजपुरी एक्ट्रेस हैं और टेलीविजन पर भी अपनी एक्टिंग से फैन्स का दिल जीत चुकी हैं. मोनालिसा सोशल मीडिया पर भी एक्टिव हैं, और समय-समय पर अपने डांस वीडियो से फैन्स से रू-ब-रू होती रहती हैं. मोनालिया ने एक नया वीडियो शेयर किया है, जो फैन्स को काफी पसंद भी आ रहा है. मोनालिसा (Monalisa Dance Video) ने इस वीडियो को अपनी इंस्टाग्राम रील्स पर शेयर किया गया है. मोनालिसा का यह वीडियो फैन्स को काफी पसंद आ रहा है.

A post shared by MONALISA (@aslimonalisa) on

वीडियो में मोनालिसा (Monalisa) अरिजीत सिंह और तुलसी कुमार के गाने 'हम मर जाएंगे (Hum Mar Jayenge)' पर एक्सप्रेशंस देती नजर आ रही हैं. वीडियो में मोनालिस पिंक कलर के आउटफिट में नजर आ रही हैं. वीडियो को शेयर करते हुए मोनालिसा ने कैप्शन में लिखा, "ये दिल." एक्ट्रेस के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) ने 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है. मोनालिसा स्टार प्लस के सीरियल 'नजर' में डायन का किरदार निभा चुकी हैं.  मोनालिसा ने बिग बॉस 10 में भी अपने अंदाज से खूब पहचान बनाई थी. शो में उनके साथ उनके पति विक्रांत सिंह राजपूत ने भी हिस्सा लिया था और बिग बॉस के घर में ही दोनों की शादी हुई.