मोनालिसा पर शादी से पहले उम्रदराज शख्स के साथ रहने का लगा आरोप, तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

मोनालिसा (Monalisa) ने मीडिया में चल रही उन खबरों पर गुस्सा जताया है, जिसमे ये दावा किया जा रहा है कि वो विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) से शादी से पहले एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही हैं.

मोनालिसा पर शादी से पहले उम्रदराज शख्स के साथ रहने का लगा आरोप, तो एक्ट्रेस का यूं आया जवाब

मोनालिसा (Monalisa)

नई दिल्ली:

बिग बॉस से मशहूर हुईं भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा (Monalisa) अचानक से  सुर्खियों में आ गई हैं. मीडिया में चल रही खबरों के अनुसार, मोनालिसा को लेकर ये दावा किया जा रहा है कि विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) से शादी से पहले एक अधेड़ उम्र के शख्स के साथ 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही हैं. मोनालिसा (Monalisa) जब इन खबरों का पता चला तो वो उन्होंने इन खबरों को निराधार बताया और काफी गुस्सा जताया. मोनालिसा ने साथ ही उस पब्लिकेशन को भी चैलेंज किया है, जिसने ये रिपोर्ट छापी है.मोनालिसा ने कहा है कि उस शख्स को सामने लाया जाए, जिसके साथ उनके लिव-इन रिलेशनशिप को लेकर दावा किया जा रहा है.

मोनालिसा (Monalisa) ने ईटाइम्स से इस संबंध में बातचीत की. उन्होंने कहा: "जब से मैंने यह रिपोर्ट पढ़ी है मैं बहुत नाराज हूं. वो बिना मुझसे पूछे इस तरह की खबरें कैसे छाप सकते हैं. सबसे पहले विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) ने वह न्यूज  देखी और फिर मुझे दिखाई. पहले तो हम दोनों खूब हंसे लेकिन अब मैं इसे अपने दिमाग से हटा पाने में विफल हूं क्योंकि मेरे फैन्स भी अब इस खबर पर यकीन करने लगे हैं. मैं लकी हूं कि विक्रांत जैसा पार्टनर मेरी लाइफ में है जो काफी समझदार हैं. लेकिन तब क्या हो जब किसी कपल के बीच इस तरह की समझ और मैच्योरिटी न हो? ऐसी खबर से तो फिर वह रिश्ता टूट भी सकता है. आखिर किस आधार पर उन लोगों ने यह खबर छापी कि मदन नाम के शख्स के साथ शादी से पहले 6 साल तक लिव-इन रिलेशनशिप में रही हूं."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मोनालिसा (Monalisa) ने इस तरह इस खबर पर अपना गुस्सा निकाला है. बता दें कि मोनालिसा और विक्रांत सिंह राजपूत (Vikrant Singh Rajpoot) ने 'बिग बॉस 10' में भी हिस्सा लिया था. शो में ही दोनों ने शादी कर ली थी. बता दें कि भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा ( Monalisa) ने भोजपुरी दुनिया के साथ ही हिंदी फिल्मों और सीरियल्स में भी जबरदस्त पहचान बनाई है. उन्होंने अब तक 'मनी है तो हनी है', 'सरकार राज', 'गंगा पुत्र' और 'काफिला' जैसी कई बॉलीवुड फिल्में की हैं.  इन दिनों वह सीरियल 'नजर' में डायन के किरदार में नजर आ रही हैं. मोनालिसा का असली नाम अंतरा बिस्वास है, और वे हिंदी, बंगाली, ओडिया, तमिल, कन्नड़ और तेलुगू फिल्मों में भी काम कर चुकी हैं.