मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने किया जोरदार भांगड़ा, Video हुआ वायरल

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अब एक और वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्हें भांगड़ा करते हुए देखा जा सकता है.

मिथुन चक्रवर्ती की बहू मदालसा शर्मा ने किया जोरदार भांगड़ा, Video हुआ वायरल

मदालसा शर्मा ने किया भांगड़ा

खास बातें

  • मदालसा शर्मा ने शेयर किया वीडियो
  • मदालसा शर्मा ने किया भांगड़ा
  • वीडियो जमकर हो रहा वायरल
नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. मदालसा बॉलीवुड के सुपरहिट अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू हैं. मदालसा सोशल मीडिया पर फैन्स के साथ हमेशा जुडी रहती हैं. मदालसा इन दिनों टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं और आए दिन शो के सेट से वो अपने मजेदार डांस वीडियो भी फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. इसी क्रम में आगे बढ़ते हुए उन्होंने हालही में अपना एक और डांस वीडियो शेयर किया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है. 

पंजाबन बन किया भांगड़ा

मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma) ने अपना ये डांस वीडियो इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि, मदालसा ने पंजाबी गेटअप किया हुआ है. वो अपने ड्रेस और मेकअप से पूरी तरह एक पंजाबन लग रही हैं. इस वीडियो में मदालसा शर्मा (Madalsa Sharma Video) 2001 में आई सनी देओल की फिल्म 'गदर - एक प्रेम कथा' 'मैं निकला गद्दी लेके' सॉन्ग पर अपने कोस्टार पारस कालनावत के साथ जोरदार भांगड़ा करती नजर आ रही हैं. इस वीडियो में उनका डांस फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. उनके इस वीडियो को अब तक 64 हजार से ज्यादा बार देखा जा चूका है.

मदालसा शर्मा का सफर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मदालसा शर्मा अभिनेत्री शीला शर्मा और निर्माता-निर्देशक सुभाष शर्मा की बेटी हैं. मदालसा की मां शीला ने 1990 के दशक के महाभारत में देवकी का किरदार निभाया था. वहीं मदालसा शर्मा ने 2009 में तेलुगु फिल्म 'फिटिंग' से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी. इसी के साथ उन्हें कन्नड़ फिल्म 'शौर्य' में भी देखा गया है. फिलहाल वो टीवी सीरियल 'अनुपमा' में काव्या की भूमिका निभा रही हैं. साथ ही सोशल मीडिया  वीडियो भी धमाल मचाते रहते हैं.