Broken But Beautiful 3: रिलीज हुआ ‘मेरे लिए’ गाना, सिद्धार्थ और सोनिया की लव स्टोरी में डूबे फैन्स

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' की रिलीज डेट सामने आने के बाद अब सीरीज का पहला गाना भी आउट हो चुका है.

Broken But Beautiful 3: रिलीज हुआ ‘मेरे लिए’ गाना, सिद्धार्थ और सोनिया की लव स्टोरी में डूबे फैन्स

सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) फोटो

खास बातें

  • ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 का पहला गाना रिलीज
  • गाने में दिखी सिद्धार्थ और सोनिया की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर हो रहा है रिलीज
नई दिल्ली :

मोस्ट अवेटेड वेब सीरीज 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' की रिलीज डेट सामने आने के बाद अब सीरीज का पहला गाना भी आउट हो चुका है. कुछ समय पहले ही सीरीज का पहला गाना 'मेरे लिए' रिलीज किया गया है, जो कि फैन्स को खूब पसंद आ रहा है. इस गाने में रूमी (Sonia Rathee) और अगस्त्य (Sidharth Shukla) के रिश्तों की कॉम्प्लिकेशंस को दिखाया गया है. यह गाना सामने आते ही लोगों की जुबान पर चढ़ गया है.  

अखिल सचदेवा ने इस गाने को अपनी आवाज दी है. इतना ही नहीं, गाने के लिरिक्स भी अखिल ने ही लिखे हैं. गाना इतना शानदार है कि यह जल्द ही हर रोमांटिक इंसान की प्लेलिस्ट में शामिल हो जाएगा. गाने को ऑल्ट बालाजी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करते हुए लिखा है, “रूमी और अगस्त्य के प्यार की इंटेंसिटी”. इस गाने को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इस पर अपनी-अपनी प्रतिक्रियाएं भी दे रहे हैं.

बता दें, 29 मई को ऑल्ट बालाजी पर 'ब्रोकन बट ब्यूटीफुल 3 (Broken But Beautiful 3)' को दर्शक देख पाएंगे. सीरीज में अगस्त्य राव और रूमी देसाई की कहानी दिखाई जाएगी, जिनकी दुनिया एक-दूसरे से बिल्कुल अलग है. आखिरकार, दोनों एक-दूसरे के प्यार में पड़ जाते हैं और उनके दिल भी टूटते हैं. इसके आगे क्या होता है? यह जानने के लिए आपको वेब सीरीज देखनी होगी. सीरीज में एहन भट, जाह्नवी धनराजगीर, मनवीर सिंह, तान्या कालरा और सलोनी खन्ना भी मुख्य भूमिका में हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com