विज्ञापन
This Article is From Oct 10, 2017

कपिल शर्मा भारतीय साइबर दुनिया में सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली हस्ती हैं

सूची में प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सन्नी लियोन, कंगना रनौत, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और टाइगर श्रोफ जैसे अन्य नाम हैं.

कपिल शर्मा भारतीय साइबर दुनिया में सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली हस्ती हैं
कपिल शर्मा की फिल्‍म 'फिरंगी' जल्‍द ही रिलीज होने वाली है.
नई दिल्‍ली: सुरक्षा संबंधी सॉफ्टवेयर बनाने वाली कंपनी मैकफी ने आज कहा कि अपने चुटकुलों और चुटीले अंदाज से देशवासियों को मंत्रमुग्ध कर शोहरत हासिल कर चुके कॉमेडियन कपिल शर्मा इस साल ऑनलाइन सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली हस्तियों की सूची में शीर्ष पर हैं और साइबर अपराधी ठगी वाली वेबसाइटों पर लोगों को आकर्षित करने के लिए उनके नाम का उपयोग करते हैं. मैकफी की वार्षिक सूची में शीर्ष पर भारतीय कॉमेडियन शर्मा और उनके बाद सलमान खान दूसरे नंबर पर और आमिर खान तीसरे नंबर पर है.  मैकफी ने कहा कि साइबर अपराधी भोले-भाले नेट उपयोगकर्ताओं को फर्जी वेबसाइटों पर खींच कर लाने के लिए सेलेब्रिटी संस्कृति के प्रति उपभोक्ताओं के आकर्षण का इस्तेमाल करते हैं. इन वेबसाइटों का उपयोग वायरस डालने तथा भोले-भाले नेट उपयोगकर्ताओं की निजी सूचनाएं , यहां तक कि निजी सूचनाएं चुराने के लिए करते हैं.

यह भी पढ़ें: कपिल शर्मा की हो गई वापसी, आते ही बन गए 'फिरंगी'

मैकफी ने अपनी ग्यारहवीं रिपोर्ट में पाया कि नेट पर कपिल शर्मा को ढूंढते हुए लोगों के ऐसी फर्जीवेबसाइट की गिरफ्त में पहुंच जाने की 9.58 फीसद संभावना होती है. सलमान खान और आमिर खान को ढूढते हुए ऐसी वेबसाइट पर पहुंच जाने की संभावना क्रमश: 9.03 और 8.89 फीसद होती है.
 
kapil sharma ajay devgn youtube

यह भी पढ़ें: 'बिल्‍ला शराबी' बन सुनील ग्रोवर का कपिल शर्मा को मैसेज...? हम नहीं ट्विटर कह रहा है

सूची में प्रियंका चोपड़ा, अनुष्का शर्मा, सन्नी लियोन, कंगना रनौत, रणवीर सिंह, शाहिद कपूर और टाइगर श्रोफ जैसे अन्य नाम हैं. मैकफी के आरएंड डी संचालन के प्रमुख वेंकट कृष्णपुर ने कहा, ‘‘आज के डिजिटल विस्तार में हस्तियों और उनके प्रशंसकों के बीच दूरी घट गयी है. भारतीयों में अपने पसंदीदा हस्ती के बारे में ज्यादा जानने की इच्छा तेजी से बढ़ रही है जिसके लिए पहले से तैयार उपयोगयोग्य सामग्री उपलब्ध है. ’’ उन्होंने कहा कि साइबर अपराधी इसी रुचि का फायदा उठा रहे हैं और जब लेाग सुविधा के लिए सुरक्षा से समझौता करते हैं तब वे उन्हें अपना शिकार बना लेते हैं.

VIDEO: बिग बॉस के प्रतिभागी बदतमीजी या हिंसा न करें- सलमान खान



...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
कपिल शर्मा भारतीय साइबर दुनिया में सबसे अधिक चर्चा में रहने वाली हस्ती हैं
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com