Marjaneya Song: रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला का सॉन्ग हुआ रिलीज, नंबर 1 पर कर रहा है ट्रेंड

Marjaneya: रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का धमाकेदार गाना मरजानेया रिलीज हो चुका है.

Marjaneya Song: रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला का सॉन्ग हुआ रिलीज, नंबर 1 पर कर रहा है ट्रेंड

Marjaneya: रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का सॉन्ग हुआ रिलीज

खास बातें

  • रुबिना दिलैक और अभिनव शुक्ला का गाना हुआ रिलीज
  • 'मरजानेया' में दिखी दोनों की जबरदस्त केमिस्ट्री
  • रुबिना दिलैक का वीडियो खूब हो रहा है वायरल
नई दिल्‍ली:

Marjaneya: टीवी की दुनिया की धमाकेदार जोड़ी रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) का धमाकेदार गाना मरजानेया रिलीज हो चुका है. गाने को नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसने रिलीज होते ही धमाल मचाकर रख दिया है. वीडियो में अभिनव शुक्ला और रुबिना दिलैक की केमिस्ट्री भी कमाल की लग रही है. यू-ट्यूब पर इस सॉन्ग को अभी तक 4 लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है,  साथ ही गाने को अभी तक 96 हजार से ज्यादा बार लाइक भी किया जा चुका है. सॉन्ग पर आए कमेंट्स को देखकर कहा जा सकता है कि मरजानेया सॉन्ग फैंस का दिल जीत चुका है. 

'मरजानेया' (Marjaneya) सॉन्ग को लेकर जहां एक यूजर ने लिखा, "सुपरहिट सॉन्ग" तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, "रुबिनव और नेहा ने साथ मिलकर धमाल मचाकर रख दिया है." इससे इतर कुछ लोग जहां सॉन्ग को नंबर वन पर ट्रेंड कराने की बात कर रहे हैं तो वहीं कुछ लोग रुबिना (Rubina Dilaik) के एक्सप्रेशंस और नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) की सिंगिंग की तारीफें करते नहीं थक रहे हैं. बता दें कि गाना को जहां नेहा कक्कड़ ने गाया है तो वहीं इसके म्यूजिक रजत नागपाल ने दिये हैं. इसके साथ ही गाने के लीरिक्स बब्बू ने दिये हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि बिग बॉस 14 के बाद रुबिना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला एक साथ नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के गाने में साथ नजर आए हैं. इससे पहले दोनों केवल 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) में ही साथ नजर आए थे. रुबिना दिलैक के करियर की बात करें तो उन्होंने 'छोटी बहू' सीरियल के जरिए टीवी की दुनिया में कदम रखा था. इसके बाद उन्होंने 'शक्ति: अस्तित्व के एहसास की' से भी खूब पहचान बनाई.