'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की प्रतिज्ञा का बदला पूरा लुक, पूजा गौर की तस्वीरें देख खुद कृष्णा बाबू भी नहीं पहचान पाएंगे अपना प्यार

मन की आवाज प्रतिज्ञा में सशक्त महिला का किरदार निभाने वाली प्रतिज्ञा की भूमिका में पूजा गौर का लुक अब पूरा बदल गया है. इन तस्वीरों को देखकर फैंस भी उन्हें नहीं पहचान पाएंगे.

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की प्रतिज्ञा का बदला पूरा लुक, पूजा गौर की तस्वीरें देख खुद कृष्णा बाबू भी नहीं पहचान पाएंगे अपना प्यार

'मन की आवाज प्रतिज्ञा' की प्रतिज्ञा यानी पूजा गौर का बदला पूरा लुक

नई दिल्ली:

टेलीविजन पर दबंग लड़की का किरदार निभाने वाली पूजा गौर घर-घर में पहचान बना चुकी हैं. स्टार प्लस के शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा में उन्होंने एक बहुत ही सशक्त महिला का किरदार निभाया और अपनी आवाज लोगों तक पहुंचाई. प्रतिज्ञा उर्फ पूजा गौर के अभिनय को खूब सराहा गया, लेकिन क्या आप जानते हैं कि इतने सालों से वो कहां है, क्या करती हैं और अब कैसी दिखने लगी हैं? अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखाते हैं पूजा गौर की पहले की और अब की कुछ तस्वीरें...सबसे पहले नज़र डालते हैं प्रतिज्ञा यानि पूजा गौर के पहले का लुक. 

इस तस्वीर को ध्यान से देखिए सैटिन की ब्लू कलर की ड्रेस पहने नो मेकअप लुक में नजर आ रही ये एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि मन की आवाज़ प्रतिज्ञा की लीड एक्ट्रेस प्रतिज्ञा उर्फ पूजा गौर ही है, जिनका लुक अब काफी बदल गया और वो काफी स्टनिंग दिखने लगी हैं.

पूजा गौर के टेलीविजन करियर की बात करें तो उन्होंने 2009 में धारावाहिक कितनी मोहब्बत है में पूर्वी हनीश शर्मा की भूमिका निभाई थी. इसके बाद 2012 में वो लाखों में एक सीरियल में नजर आईं.

2013 से 2015 तक उन्होंने सावधान इंडिया को भी होस्ट किया. हालांकि उनकी लाइफ का सबसे बड़ा ब्रेक उन्हें स्टार प्लस के फेमस शो मन की आवाज़ प्रतिज्ञा (2009-2012) से मिला, जिसमें उन्होंने प्रतिज्ञा नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

टीवी के अलावा पूजा गौर सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहती हैं. इंस्टाग्राम पर उनके 798K से ज्यादा फॉलोअर्स हैं. अब सोशल मीडिया पर शेयर की इस तस्वीर में ही देख लीजिए जिस में शॉर्ट हेयर में पूजा गौर को पहचानना यूजर्स के लिए भी काफी मुश्किल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

राघव चड्ढा की सगाई से पहले जगमगा उठा परिणीति चोपड़ा का घर