इस विलेन की शक्ल देखते ही रो पड़ी थीं माधुरी दीक्षित, सीन करने से किया था इंकार, एक्टर ने कहा- छेड़ू नहीं तो क्या करूं, ये मेरा काम है

गुजरे जमाने के एक विलेन को भी ऐसे ही डर का सामना करना पड़ा था. जब फिल्म में लीड रोल कर रहीं माधुरी दीक्षित उनका नाम सुनते ही रो पड़ी थीं.

इस विलेन की शक्ल देखते ही रो पड़ी थीं माधुरी दीक्षित, सीन करने से किया था इंकार, एक्टर ने कहा- छेड़ू नहीं तो क्या करूं, ये मेरा काम है

इस विलेन की शक्ल देखते ही रो पड़ी थीं माधुरी दीक्षित, फोटो- youtube/S.E MOVIE

नई दिल्ली:

हिंदी फिल्मों के विलेन का नाम लिया जाए तो दो बातें पूरी तरह तय होती हैं, पहली तो ये कि वो हीरो की राह का रोड़ा बनेगा ही बनेगा. और, दूसरी बात ये कि वो हिरोइन को छेड़ने से या प्रताड़ित करने से बाज नहीं आएगा. फिल्मी पर्दे पर अक्सर ऐसे बुरे कामों को अंजाम देने वाले एक्टर्स से रियल लाइफ में लोग खौफ खाने लगते हैं. कुछ विलेन्स की इमेज तो इनती खूंखार रही है कि आम लोग भी उनसे खौफ खाते रहे हैं और फिल्मी लोग भी उनसे दूरी बनाए रखते थे. गुजरे जमाने के एक विलेन को भी ऐसे ही डर का सामना करना पड़ा था. जब फिल्म में लीड रोल कर रहीं माधुरी दीक्षित उनका नाम सुनते ही रो पड़ी थीं.

इस फिल्म में डरीं माधुरी दीक्षित

ये किस्सा माधुरी दीक्षित की फिल्म प्रेम प्रतिज्ञा से जुड़ा है. इस फिल्म में माधुरी दीक्षित एक बेहद गरीब परिवार की लड़की बनी हैं. जिनके पिता मजदूरी करके दो वक्त की रोटी कमाते थे. फिल्म में विलेन के रोल में थे रंजीत. जो लगातार माधुरी दीक्षित को फिल्म में परेशान करते थे. इसी फिल्म में माधुरी दीक्षित के पिता ठेला खींचने का काम करते थे. इसी ठेले पर दोनों का एक सीन होना था जिसमें रंजीत, माधुरी दीक्षित के साथ जबरदस्ती करते हैं. इस सीन के बारे में रंजीत ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया कि माधुरी दीक्षित उनका नाम सुनते ही रोने चिल्लाने लगी थीं. और उनके साथ सीन करने से ही इंकार कर दिया था.

इस तरह हुईं राजी

इस सीन पर बात करते हुए रंजीत ने कहा कि वो कर भी क्या सकते थे, बतौर विलेन उनका काम ही हीरोइन को छेड़ना था. माधुरी दीक्षित को ये बात समझाने के लिए फाइट मास्टर वीरू देवगन आगे आए. उन्होंने समझाया कि शॉट सिंगल टेक में पूरा कर लिया जाएगा. तब कहीं जाकर माधुरी दीक्षित तैयार हुईं. इस बारे में रंजीत ने कहा कि उनकी हमेशा कोशिश रही कि हीरोइन्स उनके साथ कंफर्टेबल फील करें.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

The Great Indian Kapil Show: महंगी दुकान, पुराने पकवान