Bigg Boss 13 से नहीं बाहर हुईं हैं माहिरा शर्मा, कंटेस्टेंट की मां ने किया खुलासा...

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) हाउस से माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) नहीं हुई एलिमिनेट.

Bigg Boss 13 से नहीं बाहर हुईं हैं माहिरा शर्मा, कंटेस्टेंट की मां ने किया खुलासा...

Bigg Boss 13 से माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) नहीं हुईं बाहर

खास बातें

  • माहिरा शर्मा नहीं हुईं बिग बॉस हाउस से बाहर
  • कंटेस्टेंट की मां ने किया खुलासा
  • इंटरव्यू में कही ये बात
नई दिल्ली:

बिग बॉस का सीजन 13 (Bigg Boss 13) अब जल्द ही खत्म होने वाला है. बिग बॉस (Bigg Boss) के फिनाले को केवल 3 दिन ही बाकी हैं, लेकिन हाल ही में खबर आई थी कि कंटेस्टेंट माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) आधी रात को बिग बॉस हाउस से इविक्ट हो चुकी है. अचानक हुए इस इविक्शन से बिग बॉस के फैन्स में खलबली मच गई थी. शो के दौरान का एक प्रोमो वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है, इस वीडियो में अपनी फिल्म 'भूत (Bhoot)' का प्रमोशन करने आए विक्की कौशल (Vicky Kaushal) आधी रात को घर के किसी सदस्य को बाहर निकालने की बात कर रहे हैं. 

कार्तिक आर्यन ने शेयर किया सारा अली खान के साथ Video, तो एक्ट्रेस का यूं आया रिएक्शन...

लेकिन बॉलीवुड लाइफ की रिपोर्ट के मुताबिक माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) अभी भी बिग बॉस (Bigg Boss) में हैं और उन्हें घर से निकाला नहीं गया है. इंटरव्यू के दौरान माहिरा शर्मा की मां सानिया शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है.  इंटरव्यू में माहिरा शर्मा की मां ने कहा, "नहीं, वह बिग बॉस से आउट नहीं हुई हैं. ये खबर मैंने पांच दिन पहले सुनी थी, लेकिन माहिरा अभी भी बिग बॉस (Bigg Boss 13) हाउस में है."

दिल्ली में AAP की जीत के बाद अनुराग कश्यप ने किया Tweet, बोले- अब बिहार का हिंदू खतरे में है...


बता दें, वीकेंड का वॉर में सलमान खान (Salman Khan) ने इस बात का खुलासा किया था कि इस हफ्ते मिड वीक इविक्शन के दौरान आरती सिंह, शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और माहिरा शर्मा में से एक सदस्य घर से बेघर हो जाएगा. हालांकि, अभी तक इस बात का कोई खुलासा नहीं हुआ है कि वह सदस्य कौन है. बता दें, बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) का फिनाले एपिसोड 15 फरवरी को प्रसारित होगा. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...