सीरियल छोड़ समुद्र किनारे सफाई करती नजर आई टीवी की ये बहू, देखकर लोग बोले- 'सब दिखावा है'

टीवी और बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे है जो एक्टिंग के अलावा सामाजिक काम करने के लिए जाने जाते हैं. कुछ सितारे ऐसे में भी हैं जो स्वच्छता से जुड़े कार्यों में अपना योगदान देते रहते हैं.

सीरियल छोड़ समुद्र किनारे सफाई करती नजर आई टीवी की ये बहू, देखकर लोग बोले- 'सब दिखावा है'

मधुरिमा तुली

नई दिल्ली:

टीवी और बॉलीवुड के बहुत से ऐसे सितारे है जो एक्टिंग के अलावा सामाजिक काम करने के लिए जाने जाते हैं. कुछ सितारे ऐसे में भी हैं जो स्वच्छता से जुड़े कार्यों में अपना योगदान देते रहते हैं. उन्हीं में से एक टीवी की मशहूर अभिनेत्री मधुरिमा तुली हैं. मधुरिमा तुली टीवी के कई सीरियल में अपने एक्टिंग से दर्शकों के दिलों को जीत चुकी हैं. फिलहाल वह छोटे पर्दे से दूर चल रही हैं. अब उन्होंने समुद्र किनारे साफ सफाई करते हुए देखा गया है. सफाई करते हुए मधुरिमा तुली का वीडियो तेजी से वायरल भी हो रहा है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर मधुरिमा तुली का एक वीडियो शेयर  किया है. वीडियो में वह मुंबई के समुद्र किनारे साफ सफाई करती दिखाई दे रही हैं. वीडियो में मधुरिमा तुली को पिंक और व्हाइट प्रेंटेड ड्रेस में देखा जा सकता है. उन्होंने यह सफाई जय हिंद कॉलेज के सफाई कैंपेन के जरिए की है. समुद्र किनारे सफाई करते हुए मधुरिमा तुली की यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

अभिनेत्री के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर उनके सफाई अभियान में हिस्सा लेने पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बहुत से सोशल मीडिया यूजर्स ने कमेंट कर कहा है कि बिग बॉस में एक बर्तन नहीं धोया जाता था और यहां सफाई कर रही है. वहीं दूसरे ने लिखा है कि आपको बिग बॉस में क्या हो गया था. कुछ ने कहा है कि वह दिखावा कर रही हैं. इनके अलावा और भी कई सोशल मीडिया यूजर्स ने मधुरिमा तुली के वीडियो पर कमेंट किए हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

टीवी के मशहूर एक्टर करण कुंद्रा और एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश एक साथ आए नज़र