जानिए कौन हैं बिग बॉस 17 में आईं सोनिया बंसल, पहले दिन ही आ गई सुर्खियों में

Bigg Boss 17 में सभी कंटेंस्टेंट्स एंट्री ले चुके हैं. उनमें से सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाई हैं बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल Soniya Bansal.

जानिए कौन हैं बिग बॉस 17 में आईं सोनिया बंसल, पहले दिन ही आ गई सुर्खियों में

बिग बॉस 17 में सोनिया बंसल की एंट्री

नई दिल्ली:

नए ट्विस्ट, नए कलेवर, नए अंदाज और सलमान खान के नए तेवर के साथ एक बार फिर बिग बॉस के 17वें  सीजन का आगाज हो चुका है. अंकिता लोखंडे अपने पति विक्की जैन के साथ जहां रोमांटिक अंदाज में बिग बॉस के घर में एंट्री लेटी हुई दिखाई दीं तो वहीं प्रियंका चोपड़ा की कजिन मन्नारा चोपड़ा भी बीबी हाउस में धमाल मचाती हुई नजर आएंगी.  वैसे तो बिग बॉस के घर में कई कंटेंस्टेंट्स दिखाई देंगे लेकिन उनमें से एक नाम  इन दिनों सुर्खियों में छाया हुआ है वो हैं बेहद खूबसूरत सोनिया बंसल का, जो अपनी खूबसूरती और अदाओं के चलते अक्सर लाइमलाइट में रहती हैं. बिग बॉस के घर में सोनिया बंसल भी नजर आने वाली हैं. तो चलिए सबसे पहले आपको बताते हैं आखिर तीखे नैन नक्श और अपनी खूबसूरती से सभी को दीवाना बना देने वाली सोनिया बंसल आखिर हैं कौन. 

बिग बॉस के 17वें (Bigg Boss 17) सीजन में सभी कंटेंस्टेंट्स एंट्री ले चुके हैं. उनमें से सबसे ज्यादा सुर्खियों में छाई हैं बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस और मॉडल सोनिया बंसल. सोनिया बंसल हिंदी के अलावा तेलुगू की भी कुछ फिल्मों में काम किया है. 

 28 अक्टूबर 1996 को आगरा में जन्मी सोनिया बंसल 26 साल की हैं. सोनिया ने महज 22 साल की उम्र में ही फिल्म इंडस्ट्री में अपने करियर की शुरुआत कर ली थी. आइफा अवार्ड्स 2023 तक का सफर सोनिया ने  बिना किसी गॉडफादर के तय किया है और अपनी एक नई पहचान बनाई है.

 फिल्मों की बात करें तो सोनिया बंसल 'नॉनी गैंग', शक्ति कपूर और राहुल रॉय के साथ 'गेम 100 करोड़ का', 'डबकी' से लेकर शूरवीर जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. 

सिर्फ फिल्मों में ही नहीं बल्कि सोनिया म्यूजिक एल्बम में भी नजर आ चुकी हैं. साल 2021 को आई फर्क' उनकी पहली म्यूजिक वीडियो थी जिसे टी-सीरीज ने बनाया था. इसके बाद 'नाचन द टाइम', बरसात, और 'जिंदगी दो रोज' जैसे गानों में भी सोनिया अपने जलवे दिखा चुकी हैं. 

सोनिया इंस्टाग्राम पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और उनके फॉलोअर्स किसी भी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नहीं हैं. सोनिया को 5.7 मिलियन लोग फॉलो करते हैं. इंस्टाग्राम अकाउंट पर सोनिया की खूबसूरत और दिलकश तस्वीरें अकसर लोगों के होश उड़ा देती हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com