बेटे के जन्म के बाद किश्वर मर्चेंट का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम, घरवालों ने यूं मनाई खुशी...देखें Video

किश्वर मर्चेंट का यह वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ घर पहुंची हैं. घर पहुंचते ही उन्हें जिस तरह से ग्रैंड वेलकम मिला है, वह देखने लायक है.

बेटे के जन्म के बाद किश्वर मर्चेंट का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम, घरवालों ने यूं मनाई खुशी...देखें Video

किश्वर मर्चेंट का घर पर हुआ ग्रैंड वेलकम

नई दिल्ली nd:

हाल ही में टीवी के मशहूर कपल सुयश राय और किश्वर मर्चेंट एक बेटे के पेरेंट्स बन गए हैं. नए-नए पेरेंट्स बनकर दोनों ही बहुत खुश हैं. बेटे के जन्म के बाद किश्वर ने एक बेहद ही प्यारी फोटो शेयर कर अपने बेटे का चेहरा अपने फैन्स को दिखाया था. यह फोटो लोगों द्वारा खूब पसंद की गई थी. ऐसे में अब एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वे अपने बेटे के साथ घर पहुंची है. घर पहुंचते ही उन्हें जिस तरह से ग्रैंड वेलकम मिला है, वह देखने लायक है. इस ग्रैंड वेलकम के बाद किश्वर भी बेहद खुश नजर आ रही हैं.

सोशल मीडिया पर यह नया वीडियो सामने आया है, जिसे किश्वर ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में देखा जा सकता है कि किश्वर अपने नवजात बेटे के साथ अस्पताल से घर पहुंची हैं, जहां उनका ग्रैंड वेलकम हुआ. इस दौरान उनके पति सुयश राय भी उनके साथ नजर आए. वीडियो में देख सकते हैं कि घरवालों ने घर को किश्वर के स्वागत के लिए बड़े ही खूबसूरती से सजाया है. वीडियो को शेयर करते हुए किश्वर ने इसके कैप्शन में लिखा है, “घर पर हमारा स्वागत. सभी स्पेशल लोगों ने मिलकर इसे स्पेशल बना दिया”.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

किश्वर मर्चेंट के इस वीडियो को अब तक 99 हजार से भी ज्यादा लाइक्स आ गए हैं. सोशल मीडिया यूजर्स अब भी कपल को उनके पेरेंट्स बनने पर लगातर बधाई दे रहे हैं. बात करें किश्वर की तो उनकी सुयश से पहली मुलाकात ‘प्यार की ये एक कहानी' के सेट पर हुई थी, जिसके बाद 6 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने 2016 में शादी कर ली थी. दोनों बिग बॉस के 9वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर आए थे.