किश्वर मर्चेंट ने बेटे को दिया जन्म, बोलीं- बेबी राय का स्वागत है...देखें Photo

किश्वर मर्चेंट और सुयश राय माता-पिता बन गए हैं. एक्ट्रेस ने शुक्रवार को बेटे को जन्म दिया है.

किश्वर मर्चेंट ने बेटे को दिया जन्म, बोलीं- बेबी राय का स्वागत है...देखें Photo

किश्वर मर्चेंट ने दिखाई बेटे की झलक

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस किश्वर मर्चेंट और सुयश राय पैरेंट्स बन गए हैं. किश्वर ने बेटे को जन्म दिया है. इस खबर के आने के बाद सोशल मीडिया पर फैन्स और सेलेब्स इस जोड़े को बधाई संदेश दे रहे हैं.  किश्वर मर्चेंट ने इंस्टाग्राम पर एक बेहतरीन फोटो को शेयर कर मां बनने की खुशी लोगों के साथ शेयर किया है. एक्ट्रेस ने कैप्शन के जरिए बताया है कि उनके बेटे का जन्म 27 अगस्त यानी शुक्रवार को हुआ है. फोटो में देखा जा सकता है कि अपने बेबी संग किश्वर मर्चेंट और सुयश राय कितने खुश दिख रहे हैं.

किश्वर मर्चेंट ने फोटो को शेयर कर लिखा है: "27.08.21... बेबी राय का स्वागत है. बेटा हुआ है." एक्ट्रेस ने कैप्शन में हैशटैह 'सुकीश का बेबी' भी जोड़ा है. एक्ट्रेस ने अपने प्रेग्नेंसी के दिनों को भी खूब इंज्वॉय किया है. वो लगातार बेबी बंप के साथ अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैन्स के बीच शेयर करती थीं. बीते दिनों एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर कर लिखा था, "तुमने मुझे इन 9 महीनों में बेहद खूबसूरत बनाया है और मेरे लिये यह वक्त तुमने काफी आसान बना दिया. अब मैं तुम्हारा चेहरा देखने का इंतजार कर रही हूं, तुम्हें होल्ड करना चाहती हूं, स्मेल करना चाहती हूं, तुम्हारे साथ बच्चा बनना चाहती हूं, बड़ी होना चाहती हूं. सभी तुम्हारे आने का इंतजार कर रहे हैं. मैं खुश भी हूं और नर्वस भी क्योंकि मैं चाहती हूं कि जब तुम आओ तब सब परफेक्ट होना चाहिए."

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि किश्वर मर्चेंट और सुयश राय पहली बार 'प्यार की ये एक कहानी' सीरियल के सेट पर मिले थे और 6 वर्षों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद दिसंबर, 2016 में शादी रचा ली थी. किश्वर मर्चेंट ने बिग बॉस के 9वें सीजन में भी हिस्सा लिया था. किश्वर मर्चेंट ने हिप हिप हु्र्रे', 'एक हसीना था' और 'प्यार की ये एक कहानी' और 'ब्रह्मराक्षस' जैसे टीवी शो में अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है.