राहुल बोस के बाद अब इस एक्टर ने किया खुलासा, एक कप कॉफी के देने पड़े 78 हजार...

कॉमेडियन कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने हाल ही में खुलासा किया है उनको एक कप कॉफी और चाय के लिए करीब 78 हजार चुकाने पड़े थे.

राहुल बोस के बाद अब इस एक्टर ने किया खुलासा, एक कप कॉफी के देने पड़े 78 हजार...

कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने किया खुलासा एक कप कॉफी के चुकाने पड़े थे इतने रुपये

खास बातें

  • कीकू शारदा ने किया खुलासा
  • एक कॉफी के लिए चुकाने पड़े थे इतने रुपये
  • सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है ट्वीट
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्टर राहुल बोस (Actor Rahul Boss) को हाल ही में दो केलों के लिए 442 रुपये देने पड़े थे. इस खबर से हर कोई हैरान था. अब सोनी टीवी के फेमस कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के एक्टर कीकू शारदा (Kiku Sharda) ने खुलासा किया है कि उनको एक कप कॉफी कितनी महंगी पड़ी थी. कीकू शारदा ने बताया कि इंडोनेशिया में एक कप कॉफी और चाय के लिए उन्हें 78, 650 रुपिया (इंडोनेशिया रुपये) होटल को देने पड़े थे. कपिल शर्मा शो में 'बच्चा यादव' का किरदार निभाने वाले एक्टर ने हाल ही में दिए अपने ट्विटर एकाउंट के जरिए इस बात का खुलासा किया.

सुनील ग्रोवर ने टीचर्स डे पर ली चुटकी, बोले- एक टीचर ने मुझे मुर्गा बनना सिखाया...

कीकू (Kiku Sharda) ने कॉफी के बिल को अपने ट्विटर एकाउंट पर पोस्ट करते हुए लिखा, 'एक कॉफी और एक चाय के लिए मेरा बिल 78,650/- था. लेकिन मैं इसकी शिकायत नहीं कर रहा क्योंकि मेरा ये बिल बाली, इंडोनेशिया में है और वहां इस करेंसी को अगर कंवर्ट करेंगे तो भारतीय पैसे में ये 400 रुपये होंगे.'

Tha Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा का इस एक्टर ने बनाया मजाक, बोले- लड़के को लड़की तो आप...देखें Video

कीकू शारदा (Kiku Sharda) की इस पोस्ट पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं. वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो 'द कपिल शर्मा शो' के अलावा कीकू शारदा हॉलीवुड एनीमेटिड फिल्म 'एंग्री बर्ड्स (Angry Birds)' में भी काम कर रहे हैं. बता दें कीकू शारदा टीवी शो 'हातिम (Hatim)' में 'होबो' का किरदार निभा चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...