विज्ञापन
This Article is From Sep 21, 2017

KBC-9 पत्नी डिप्टी कलेक्टर हैं और पति घर संभालते हैं...डटी हुई हैं हॉट सीट पर

KBC-9 में एक ऐसा भी पति आया जिसने पत्नी को डिप्टी कलेक्टर बनाने के लिए हर वह काम किया जो सोच से परे था

KBC-9 पत्नी डिप्टी कलेक्टर हैं और पति घर संभालते हैं...डटी हुई हैं हॉट सीट पर
अनुराधा अग्रवाल
नई दिल्ली: कुछ समय पहले एक फिल्म आई थी ‘की एंड का’, जिसमें अर्जुन कपूर अपनी मर्जी से घर पर रहना पसंद करते हैं, और करीना कपूर काम करती हैं. इस तरह पति का घरेलू कामकाज संभालना और पत्नी का कमाना, एकदम नया कॉन्सेप्ट था. हमें लगा शायद ऐसा पहली बार हो रहा है. लेकिन छत्तीसगढ़ के एक परिवार में यह काफी समय से चल रहा था. छत्तीसगढ़ के दीनदयाल अग्रवाल असल जिंदगी में कुछ ऐसा ही कर रहे हैं. वे घर संभाले हैं, और पत्नी कमाकर लाती हैं. इसका खुलासा हुआ, कौन बनेगा करोड़पति (KBC-9) के सेट पर. KBC-9 के होस्ट अमिताभ बच्चन ने इसकी काफी सराहना भी की. 

यह भी पढ़ेंः ‘हनीप्रीत’ राखी सावंत की ‘राम रहीम’ के साथ ये तस्वीरें देखकर हैरान रह जाएंगे आप!

यही नहीं, दीनदयाल अग्रवाल ने अपनी दिव्यांग पत्नी अनुराधा अग्रवाल को डिप्टी कलेक्टर बनने में मदद की और पत्नी की क्षमताओं को पहचानते हुए उन्हें आगे बढ़ने का मौका दिया. वे खुद घर का काम संभालते हैं. उन्होंने बताया कि उनकी पत्नी को पढ़ने का बहुत शौक है. बताया जाता है कि अनुराधा का भाई किडनी की बीमारी से ग्रस्त है और अनुराधा की इच्छा है कि जो भी वे जीतें उस पैसे से उनके भाई का इलाज हो. वे हॉट सीट पर जमी हुई हैं और अभी कल भी खेलेंगी.

यह भी पढ़ेंः Padmavati First Look: स्‍वागत कीजिए, 'पद्मावती' बन दीपिका पादुकोण पधार चुकी हैं... 

गाजियाबाद के गजेंद्र सिंह ने जीत सिर्फ 10,000 रु.
हॉट सीट पर गाजियाबाद के गजेंद्र सिंह भी खेलने आए थे. जिंदादिल शख्स गजेंद्र सिंह ने अमिताभ बच्चन के साथ गुजरने जमाने की खूब बातें की. वे पुलिस में थे और उन्होंने अपने काम और उससे जुड़ी परेशानियों के बारे में खुलकर बात की. लेकिन सवालों के मामले में वे थोड़ा कमजोर रहे. शुरू से ही उनकी चाल थोड़ी मुश्किलों भरी थी. उनसे पूछे गए सवाल थे.

यह भी पढ़ेंः क्‍या Birthday Girl करीना कपूर खान के बारे में यह सब जानते हैं आप?

इनमें से कौन-सा जीव मेक इन इंडिया के प्रतीक चिन्ह में नजर आता है? ऑप्शन थेः हाथी, भालू, शेर या याक. उनका जवाब था, शेर. जवाब सही था. फिर उनसे पूछा गया कि यह गाना किस अभिनेता पर फिल्माया गया है? गाना थाः मालिश...तेल मालिश...सिर जो तेरा चकराए...ऑप्शन थेः राजेंद्र कुमार, जॉनी वॉकर, सुनील दत्त या महमूद. लेकिन वे इस सवाल पर फंस गए. 10,000 रु. के इस सवाल के लिए उन्होंने फोन ओ फ्रेंड लाइफलाइन का इस्तेमाल किया. उन्होंने अपने बेटे से इस सवाल का जवाब मांगा. उनके बेटे ने कहा, जॉनी वॉकर और यह सही था. फिर पूछ गया कि इनमें से कौन-सी नदी अरब सागर में गिरती है? ऑप्शन थेः नर्मदा, गोदावरी, कृष्णा या कावेरी. उन्होंने जोड़ीदार लाइफलाइन ली और जवाब दिया, गोदावरी. यह जवाब गलत था और इस तरह गजेंद्र सिर्फ 10,000 रु. ही जीत सके. इस तरह वे एक सुनहरा मौका चूक गए और आगे नहीं बढ़ सके.

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
1989 का संडे स्पेशल होता था बेहद खास, सुबह 7 बजे से शुरू होता था एंटरटेनमेंट का वो दौर, रात साढ़े 10 तक टकटकी लगाकर देखते थे लोग
KBC-9 पत्नी डिप्टी कलेक्टर हैं और पति घर संभालते हैं...डटी हुई हैं हॉट सीट पर
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Next Article
पायल-अरमान के तलाक की खबर सुन कर कृतिका का हो गया था बुरा हाल, बोलीं- मैं दो दिनों तक...
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com