KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 में हुए ये 7 बदलाव, हुई खतरनाक लाइफ लाइन की एंट्री, जानें सुपर संदूक का भी राज

केबीसी 15 पहले से ज्यादा शानदार, जानदार और ज्ञानदार होगा. इस शो में ट्यून से लेकर टाइमर और लाइफलाइन तक में कई चेंजेस किए गए हैं. तो चलिए जानते हैं कौन बनेगा करोड़पति 15 में आखिर वो कौन से बदलाव हैं जो देखने को मिल सकते हैं.

KBC 15: कौन बनेगा करोड़पति के सीजन 15 में हुए ये 7 बदलाव, हुई खतरनाक लाइफ लाइन की एंट्री, जानें सुपर संदूक का भी राज

कौन बनेगा करोड़पति 15 में इस खतरनाक लाइफ लाइन की होगी एंट्री

नई दिल्ली:

टेलीविजन की हिस्ट्री का एक ऐसा शो जिसे एक छोटे बच्चे से लेकर घर के बुजुर्ग तक सभी  एंजॉय करते हैं वो एक बार फिर दस्तक देने जा रहा है. जी हां आपने बिल्कुल ठीक समझा हम बात कर रहे हैं कौन बनेगा करोड़पति सीजन 15 की, जिसमें एक बार फिर नजर आएगी कंप्यूटर जी और सदी के महानायक अमिताभ बच्चन की दिलचस्प जोड़ी. पर कौन बनेगा करोड़पति नए सीजन के साथ ही नए कलेवर में भी नजर आएगा. 14 अगस्त से शुरू हो रहे इस नए सीजन में आपको कई नए ट्विस्ट और टर्न देखने को मिलेंगे. मेकर्स का दावा है कि केबीसी 15 पहले से ज्यादा शानदार, जानदार और ज्ञानदार होगा. इस शो में ट्यून से लेकर टाइमर और लाइफलाइन तक में कई चेंजेस किए गए हैं. तो चलिए जानते हैं कौन बनेगा करोड़पति 15 में आखिर वो कौन से बदलाव हैं जो देखने को मिल सकते हैं.

 हट जाएंगी ये दो लाइफ लाइन

 केबीसी सीजन 13 में ऑडियंस पोल लाइफलाइन को वापस लाया गया था, जबकि वीडियो अ फ्रेंड नाम की लाइफ लाइन हटा दी गई थी. अब केबीसी 15 में एक नई लाइफ लाइन की एंट्री होने जा रही है. अब ये नई लाइफ लाइन कौन सी होगी इसके बारे में फिलहाल ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि ये लाइफ लाइन बिल्कुल नई होगी या फिर किसी पुरानी लाइफलाइन को रिप्लेस करेगी. हालांकि रिपोर्ट की मानें तो इस बार 'आस्क द एक्सपर्ट' और 50-50 लाइफ लाइन हटा दी जाएगी. सिर्फ ऑडियंस पोल लाइफलाइन रहेगी. 

 डबल डिप से मिलेगा डबल मौका

 नए सीजन में एक नई लाइफ लाइन को इंट्रोड्यूस किया जाएगा जिसका नाम है डबल डिप. इस लाइफ लाइन में कंटेस्टेंट को दो सवाल का जवाब देने का मौका मिलेगा. यानी अगर पहले सवाल का जवाब गलत हो भी जाता है तो कंटेस्टेंट दूसरे सवाल का जवाब दे सकते हैं. अगर पहला जवाब गलत है और दूसरा सही हो जाता है तो गेम आगे खेला जा सकता है. हालांकि अगर दोनों ही जवाब गलत होते हैं तो गेम हार जाएंगे. ये लाइफलाइन जितनी सिंपल दिख रही है उतनी है नहीं, इसमें भी एक पेज है. अगर कोई भी कंटेस्टेंट इस लाइफ लाइन को ऑप्ट करता है तो वो गेम क्विट नहीं कर सकता.

 केबीसी 15 का हिस्सा बनेगा सुपर संदूक

 रिपोर्ट की माने तो एक और सेगमेंट केबीसी 15 में देखने को मिलेगा जिसमें सुपर संदूक होगा. हालांकि इसमें क्या होगा इस बात की जानकारी फिलहाल सामने नहीं आई है. 

 बदलेगा टाइमर का नाम,. नहीं होंगे यह दो पड़ाव

 सवाल शुरू होते ही बिग बी टाइमर का जिक्र करते थे. कभी धुकधुकी जी तो कभी मिस चल पड़ी. लेकिन अब इस टाइमर के नाम में भी बदलाव किया जाएगा. साथ ही कहा यह भी तो आ रहा है कि कौन बनेगा करोड़पति 15 में ना तो साढ़े 7 करोड़ का सवाल होगा और ना ही धन अमृत पड़ाव जिसमें 75 लाख के लिए सवाल पूछा जाता था.  इनके अलावा शो की ट्यून और सेट में भी बदलाव किए जा रहे हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

"साथ में प्यारे लगते हैं...": पैपरानी ने एयरपोर्ट पर परिणीति-राघव चड्ढा से कहा