करण कुंद्रा ने प्राइवेट यॉट पर यूं मनाया Gf तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन, PHOTOS शेयर कर बोले- हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन था, जिसे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ बड़े ही शानदार तरीके से मनाया. ऐसे में अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है.

करण कुंद्रा ने प्राइवेट यॉट पर यूं मनाया Gf तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन, PHOTOS शेयर कर बोले- हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस

करण कुंद्रा ने मनाया gf तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन

नई दिल्ली :

हाल ही में तेजस्वी प्रकाश का जन्मदिन था, जिसे उन्होंने अपने बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ बड़े ही शानदार तरीके से मनाया. ऐसे में अब करण कुंद्रा ने तेजस्वी के बर्थडे सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इन तस्वीरों में करण कुंद्रा तेजस्वी के साथ एक प्राइवेट यॉट पर एन्जॉय करते नजर आए. गौरतलब है कि बिग बॉस 15 में करण और तेजस्वी एक साथ नजर आए थे, जहां दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ी थीं. शो में ही दोनों को प्यार हुआ और आज वे टीवी के बेस्ट कपल में से एक हैं.

करण कुंद्रा ने एक यॉट पर पार्टी देकर अपनी गर्लफ्रेंड तेजस्वी के जन्मदिन को खास बना दिया. एक सूत्र ने इस बारे में बात करते हुए बताया कि करण तेजस्वी को गोवा लेकर गए थे. यहां उन्होंने पूरी तैयारी की और तेजस्वी के बर्थडे को यादगार बना दिया. सूत्र ने बताया कि करण ने तेजस्वी की पसंद-नापसंद का पूरा ख्याल रखा था और उन्होंने पूरी प्लानिंग के साथ उनके बर्थडे को एक्सीक्यूट किया. सूत्र के मुताबिक, करण ने तेजस्वी के लिए एक प्राइवेट यॉट बुक की थी, जहां पर उन्होंने तेजस्वी का केक काटा. करण ने यॉट को फूलों से सजाया था और कोशिश की थी कि यह तेजस्वी का अब तक का बेस्ट बर्थडे हो.

हालांकि यह पहली बार नहीं है, जब करण ने तेजस्वी को पार्टी दी है. बता दें, जब तेजस्वी प्रकाश बिग बॉस 15 की विनर बनी थीं, तब भी करण ने उनके लिए एक पार्टी का आयोजन किया था. करण कुंद्रा बर्थडे की तस्वीरों को शेयर कर लिखते हैं, "हैप्पी बर्थडे प्रिंसेस". पहली तस्वीर में जहां तेजस्वी के हाथ में फूलों का गुलदस्ता नजर आया, वहीं दूसरी फोटो में दोनों यॉट पर पोज देते दिखे. एक और तस्वीर में करण तेजस्वी को गाल पर किस करते हुए भी दिखाई दिए. कुल मिलाकर दोनों की ये फोटोज बहुत अडोरेबल हैं, जिस पर फैन्स भी प्यार लुटा रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com