कपिल शर्मा पर भारी पड़ीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, कॉमेडी किंग की कर डाली बोलती बंद- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ने रफ्तार पकड़ ली है और टीआरपी से लेकर दर्शकों के दिलों तक 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' ने जगह बना ली है. इस हफ्ते सानिया मिर्जा (Sania Mirza) अपने कॉमेडी पंच से कपिल शर्मा को लाजवाब कर देंगी.

कपिल शर्मा पर भारी पड़ीं टेनिस स्टार सानिया मिर्जा, कॉमेडी किंग की कर डाली बोलती बंद- देखें Video

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के साथ कॉमेडी का छौंक लगाएंगी सानिया मिर्जा (Sania Mirza)

खास बातें

  • कपिल शर्मा के शो ने मचाई धूम
  • टीआरपी पर भी कब्जा
  • सानिया मिर्जा आएंगी बतौर गेस्ट
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो ने रफ्तार पकड़ ली है और टीआरपी से लेकर दर्शकों के दिलों तक 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' ने जगह बना ली है. टेनिस के मैदान में अपने जोरदार खेल से प्रतिद्वंद्वियों के पसीने छुटाने वाली सानिया मिर्जा (Sania Mirza) कपिल शर्मा के साथ भरपूर मस्ती करती नजर आएंगी. खास यह है कि कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के लिए सानिया मर्जा से बातचीत आसान नहीं रहेगी. सानिया मिर्जा (Sania Mirza) भी कॉमेडी के ढेरों पंच लेकर आई हैं, और कई मौकों पर तो उनके कॉमेडी पंच से कपिल शर्मा (Kapil Sharma) तक के होश फाख्ता हो गए.

Manikarnika Box Office Collection Day 4: कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका' का दमदार कलेक्शन, कमाए इतने करोड़

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Is Love™ (@kapilislove) on

Thackeray Box Office Collection Day 4: नवाजुद्दीन सिद्दीकी की 'ठाकरे' की कमाई में उतार-चढ़ाव जारी, कमाए इतने करोड़

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show Season 2)' में सानिया मिर्जा अपनी बहन अनम मिर्जा (Anam Mirza) के साथ आएंगी. सेट पर मौजूद सूत्रों के मुताबिक, कपिल शर्मा, सानिया मिर्जा और अनम मिर्जा ने खूब मस्ती की. कपिल शर्मा जहां कॉमेडी के पंच जमा रहे थे, वहीं सानिया (Sania Mirza) मिर्जा की तरफ से उन्हें वैसे ही पंच वापस मिल रहे थे. सूत्र बताते हैं कि कई मौकों पर तो कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लाजवाब हो गए थे. 

बॉबी देओल ने अपने डैशिंग बेटे संग शेयर की तस्वीर, कुछ ही देर में हो गई Viral

नीरू बाजवा की अदाओं का फिर चला जादू, 'डिस्को' में डांस से यूं बरपाया कहर- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने 'द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show)' के सीजन-2 के साथ वापसी की है और शो को खूब पसंद भी किया जा रहा है. बता दें कि सानिया मिर्जा ने 2010 में पाकिस्तानी खिलाड़ी शोएब मलिक से निकाह किया था. सानिया मिर्जा ने 20 अक्टूब, 2018 को बेटे को जन्म दिया था. सानिया मिर्जा जब भी कपिल शर्मा के शो में आई हैं, उन्होंने खूब धूम मचाई है. इस बार भी कुछ ऐसा ही होता नजर आ रहा है. 

 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...