मनमोहन सिंह को उनकी पत्नी ने नहीं खाने दी रेवड़ियां, कपिल शर्मा ने बताया पूरा किस्सा

कपिल शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में अपने नए शो में कई किस्से शेयर किए हैं. पूर्व पीएम डॉ. मनमोहन सिंह और कपिल शर्मा दोनों ही अमृतसर से हैं.

मनमोहन सिंह को उनकी पत्नी ने नहीं खाने दी रेवड़ियां, कपिल शर्मा ने बताया पूरा किस्सा

कपिल शर्मा ने नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘आई एम नॉट डन येट’ में पूर्व पीएम के बारे में सुनाया मजेदार किस्सा

नई दिल्ली :

कॉमेडियन कपिल शर्मा का नया नेटफ्लिक्स स्पेशल ‘आई एम नॉट डन येट' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीमिंग कर रहा है. घंटे भर के स्टैंड-अप स्पेशल में एक्टर, कॉमेडियन कपिल शर्मा ने शुरुआत मेंटल हेल्थ जैसे मुद्दों से और कई प्रसिद्ध लोगों के साथ अपनी मुलाकातों को लेकर की. कपिल शर्मा ने  पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में भी कई बातें शेयर की. पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और कपिल शर्मा दोनों ही अमृतसर से हैं. कॉमेडियन कपिल शर्मा ने खुलासा किया कि वह और पूर्व प्रधानमंत्री दोनों एक ही कॉलेज के पूर्व छात्र रहे हैं. दोनों अमृतसर के हिंदू कॉलेज में पढ़े थे. उनसे कपिल की पहली मुलाकात 2019 में हुई थी.

शो के दौरान कपिल ने पूर्व प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह के साथ अपनी पहली मुलाकात के बारे में बताया. उन्होंने बताया कि कैसे प्रधानमंत्री रह चुके व्यक्ति को भी कुछ प्रतिबंधों का पालन करना पड़ता है. कपिल शर्मा ने पूर्व प्रधानमंत्री के साथ अपनी मजेदार मुलाकातों को याद करते हुए कहा, एक बार मुझे मनमोहन सिंह जी से मिलने का सौभाग्य मिला. वह मेरे शहर अमृतसर के एक बुद्धिजीवी राजनेता हैं. जब मैं पहली बार उनसे मिलने गया था, वह सर्दियों का मौसम था. उन्होंने रेवड़ी ऑफर की. उसमें से डॉक्टर साहब ने एक मुट्ठी रेवड़ी ले ली. लेकिन तभी उनकी पत्नी ने उनका हाथ रोक लिया कर कहा, 'डॉक्टर साहब, नहीं! आपको परमिशन नहीं है'. मैं सोचने लगा, 'इस व्यक्ति ने देश को दस साल तक चलाया है. एक साल की एक रेवड़ी के हिसाब से दस रेवड़ियां तो खाने दो उनको. इसके बाद कपिल ने पूर्व पीएम के साथ अपनी मुलाकात की तस्वीरें दिखाई. उसमें मनमोहन सिंह थोड़े उदास दिख रहे थे. कपिल ने हंसते हुए कहा, यह तब की बात है, जब उनसे उनकी रेवड़ी छीन ली गई थी.    

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com