कपिल शर्मा ने बताया सीक्रेट, क्यों लेट होते हैं पुलिसवाले- देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) शो का यह वीडियो खूब धमाल मचा रहा है. इस वीडियो में कपिल शर्मा दर्शकों को जमकर हंसा रहे हैं.

कपिल शर्मा ने बताया सीक्रेट, क्यों लेट होते हैं पुलिसवाले- देखें Viral Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कपिल शर्मा का कॉमेडी वीडियो वायरल
  • पुलिसवालों के लेट होने की बताई वजह
  • इंस्टाग्राम पर शेयर किया गया है वीडियो
नई दिल्ली:

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के कॉमेडी शो 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की धूम मची हुई है. इस शो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और इसके वीडियो भी खूब वायरल होते हैं. कपिल शर्मा का एक वीडियो फिर से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वो पुलिसकर्मी के गेटअप में नजर आ रहे हैं. उनके इस वीडियो को सोनी टीवी ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. इस वीडियो को अभी तक हजारों व्यूज मिल चुके हैं. कपिल शर्मा इस वीडियो में अपने कॉमेडी से अर्चना पूरन सिंह सहित दर्शकों को खूब हंसा रहे हैं.

Bhojpuri: खेसारी लाल यादव की नई फिल्म 'भाग खेसारी भाग' ने मचाई धूम, ट्रेन की पटरियों पर यूं भागते आए नजर- देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के इस वीडियो में देखा जा सकता है कि वो सिंघम स्टाइल में शो पर एंट्री लेते हैं और पुलिसकर्मियों के लेट होने का खुलासा करते हैं. कपिल शर्मा इस वीडियो में कहते दिख रहे हैं सभी कहते हैं कि पुलिसवाले लेट से आते हैं, लेकिन सच यह है कि पुलिस दो घंटे पहले ही आ गई थी. सोनी वालों का प्रोग्राम पहले खत्म नहीं होता. पता नहीं कौन सी इनको खुशी चढ़ी है कि गाने ही नहीं खत्म होते. कपिल शर्मा का यह वीडियो खूब वायरल हो रहा है.

Viral Video: पटियाला सूट पहन इस लड़की ने TikTok पर यूं मचाया धमाल, देखें ऐसे ही 5 धमाकेदार पंजाबी वीडियो

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इस दौरान अर्चना पूरन सिंह के साथ भी जमकर मस्ती की. बता दें कि कपिल शर्मा शो पर हर हफ्ते सेलिब्रिटी अपनी फिल्मों के प्रमोशन के लिए आते हैं. कपिल शर्मा शो के मेहमानों के साथ जमकर मस्ती करते हैं. बीते हफ्ते प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) अपनी फिल्म ' द स्काइ इज पिंक' के प्रमोशन के लिए इस शो पर पहुंची थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...