कपिल शर्मा के को-स्टार ने नेहा कक्कड़ की अर्चना पूरन सिंह से की तुलना, बोले- रो-रोकर पैसे कमाती हैं...देखें Video

नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने मजाक उड़ाया है और कहा कि वह रो-रोकर पैसे कमाती हैं.

कपिल शर्मा के को-स्टार ने नेहा कक्कड़ की अर्चना पूरन सिंह से की तुलना, बोले- रो-रोकर पैसे कमाती हैं...देखें Video

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार ने उड़ाया नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) का मजाक

खास बातें

  • कपिल शर्मा के को-स्टार ने उड़ाया नेहा कक्कड़ का मजाक
  • एक्टर ने कहा कि नेहा कक्कड़ रो-रोकर पैसे कमाती हैं
  • कपिल के को-स्टार ने अर्चना पूरन सिंह से की नेहा कक्कड़ की तुलना
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने गानों से हर बार धमाल मचाती हैं. हाल ही में उनका गाना 'गर्मी' रिलीज हुआ है, जिसपर बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस नोरा फतेही और एक्टर वरुण धवन ने धमाकेदार डांस किया है. इन दिनों नेहा कक्कड़ सोनी टीवी पर आने वाले कार्यक्रम 'इंडियन आइडल' (Indian Idol) में भी जज की भूमिका निभा रही हैं. लेकिन हाल ही में नेहा कक्कड़ का कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के को-स्टार और कॉमेडियन कृष्णा अभिषेक (Krushna Abhishek) ने मजाक उड़ाया है और कहा कि वह रो-रोकर पैसे कमाती हैं. इससे जुड़ा नेहा कक्कड़ का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सिंगर के एक्सप्रेशंस देखने लायक हैं. 

बिग बॉस में वोटिंग में टॉप पर चल रहे हैं सिद्धार्थ शुक्ला, सबसे नीचे चल रहा है वाइल्ड कार्ड से आया ये कंटेस्टेंट

A post shared by Aamrapali (@aamrapali1101) on

दरअसल, इस बार द कपिल शर्मा शो में नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) अपने भाई टोनी कक्कड़ (Tony Kakkar) और बहन सोनू कक्कड़ (Sonu Kakkar) के साथ एंट्री करेंगी. वहां आकर वह 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) की टीम के साथ न केवल ढेर सारी मस्ती करती हैं, बल्कि अपनी जिंदगी से जुड़ी कई खास बातें भी बताती हैं. इसी बीच कपिल के को-स्टार कृष्णा अभिषेक की एंट्री होती है. वहां वह नेहा कक्कड़ को देखकर कहते हैं कि यह 'इंडियन आइडल' की अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) हैं. जब नेहा ने उनसे इस बात की वजह जाननी चाही तो एक्टर ने कहा, "अर्चना जी यहां हंस-हंसकर पैसे कमा रही हैं और नेहा इंडियन आइडल में रो-रोकर पैसे कमा रही हैं." कृष्णा की यह बातें सुनकर नेहा कक्कड़ चिल्लाने लगती हैं. 

बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी की आलोचना करने वालों...

बता दें कि इसके अलावा नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) ने कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो में दावा किया है कि उनके फॉलोअर्स रणवीर सिंह से ज्यादा हैं. साथ ही उन्होंने बताया कि एक कपल से तौर पर उन्हें रणवीर और दीपिका पादुकोण की जोड़ी बहुत पसंद भी है. नेहा कक्कड़ ने फैंस के बारे में बात करते हुए कहा कि उनके फॉलोअर्स की संख्या इंस्टाग्राम पर रणवीर के फॉलोअर्स से एक लाख ज्यादा है. कार्यक्रम के बीच ही कपिल शर्मा ने बताया कि नेहा कक्कड़ उन पांच सेलिब्रिटी में शामिल हैं, जिनके फॉलोअर्स इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...

अन्य खबरें