Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज के समर्थन में आए जॉन सीना! सोशल मीडिया पर Photo की शेयर

बिग बॉस 13 (Bigg Boss 13) कंटेस्टेंट आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो WWE स्टार जॉन सीना (John Cena) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसके बाद से ही सभी बिग बॉस दर्शकों में हड़कंप मच गया है.

Bigg Boss 13 कंटेस्टेंट आसिम रियाज के समर्थन में आए जॉन सीना! सोशल मीडिया पर Photo की शेयर

WWE स्टार जॉन सीना (John Cena) ने शेयर की आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो

खास बातें

  • 'बिग बॉस 13' कंटेस्टेंट आसिम रियाज की फोटो जॉन सीना ने की शेयर
  • जॉन सीना द्वारा फोटो शेयर करते ही फैंस में मचा हड़कंप
  • आसिम रियाज की फोटो हुई वायरल
नई दिल्‍ली:

'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) में इन दिनों सभी कंटेस्टेंट फिनाले तक पहुंचने के लिए अपनी जी जान लगाने की कोशिश कर रहे हैं. सिद्धार्थ शुक्ला (Sidharth Shukla) से लेकर आसिम रियाज (Asim Riaz), शहनाज गिल से लेकर रश्मि देसाई तक, हर कंटेस्टेंट ने 'बिग बॉस 13' की रेस में अपने आप को आगे रखने की बहुत कोशिश की है. यूं तो कंटेस्टेंट बिग बॉस के घर में मौजूद हैं, लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग दिन पर दिन पर बढ़ती जा रही है. हाल ही में बिग बॉस 13 का चर्चित चेहरा बन चुके आसिम रियाज की फोटो WWE स्टार जॉन सीना (John Cena) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर की है, जिसके बाद से ही सभी बिग बॉस दर्शकों में हड़कंप मच गया है.

BJP के प्रचार के लिए पहुंची सपना चौधरी ने पूछा 'किसको विजयी बनाना है', लोग बोले- केजरीवाल को...

जॉन सीना (John Cena) ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से आसिम रियाज (Asim Riaz) की फोटो पोस्ट की. हालांकि, उन्होंने फोटो को पोस्ट करते हुए कोई कमेंट नहीं किया, लेकिन इसके बाद भी फैंस में तहलका मच गया. आसिम रियाज के फैंस के साथ-साथ 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) के दर्शकों ने भी आसिम की इस फोटो पर खूब कमेंट किये. किसी ने जॉन सीना के एकाउंट पर आसिम की फोटो देख उनके द्वारा समर्थन करने की बात कही तो किसी ने उन्हें कंटेस्टेंट की फोटो साझा करने के लिए धन्यवाद भी कहा. बता दें कि बिग बॉस 13 में शहनाज, सिद्धार्थ, आसिम रियाज और रश्मि देसाई चर्चित चेहरा बन चुके हैं. खासकर हिमांशी को प्रपोज करने के बाद आसिम अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियां बटोरते हैं.

अजय देवगन की 'तान्हाजी' ने वैश्विक स्तर पर बनाया रिकॉर्ड, कमाए इतने करोड़

जॉन सीना (John Cena) अक्सर सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं, साथ ही कई फोटो और वीडियो भी शेयर करते हैं. उन्होंने अपने एक इंटरव्यू के दौरान जॉन सीना ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट को लेकर कहा था कि उनके लिए हर तस्वीर एक प्रेरणा है. इससे पहले WWE स्टार अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए रणबीर कपूर, सुशांत सिंह राजपूत, विराट कोहली, शाहरुख खान और शिल्पा शेट्टी की तस्वीर शेयर कर चुके हैं. 

देखें वीडियो-

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...