जैस्मिन भसीन का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्यूट वीडियो- बोलीं मुझे इससे बेहद है प्यार...

'बिग बॉस 14' से खास सुर्खियां बटोरने वाली कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. अपनी दिलकश तस्वीरें और मासूमियत भरे अंदाज से जैस्मिन किसी को भी अपना दीवाना बना लेने का दम रखती हैं.

जैस्मिन भसीन का सोशल मीडिया पर वायरल हुआ क्यूट वीडियो- बोलीं मुझे इससे बेहद है प्यार...

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ जैस्मिन भसीन का क्यूट लुक

नई दिल्ली:

'बिग बॉस 14' से खास सुर्खियां बटोरने वाली कंटेस्टेंट और एक्ट्रेस जैस्मिन भसीन सोशल मीडिया पर काफी पॉपुलर हैं. अपनी दिलकश तस्वीरें और मासूमियत भरे अंदाज से जैस्मिन किसी को भी अपना दीवाना बना लेने का दम रखती हैं. सोशल मीडिया पर जैस्मिन खास एक्टिव रहती हैं और लगातार अपने फैंस के लिए अपनी खूबसूरत तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. उनके क्यूट वीडियो भी इंटरनेट पर छाए रहते हैं. जैस्मिन अपने बॉयफ्रेंड अली गोनी के साथ रिश्ते को लेकर फैंस के बीच सुर्खियों में रहती हैं. जैस्मिन अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया के जरिए किसी न किसी तरह कनेक्टेड रहती है और समय-समय पर अपनी तस्वीरें और वीडियो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं. जैस्मिन ने इस बार अपनी फेवरेट ड्रेस को अपना क्रश बताते हुए एक वीडियो इंस्टा पर शेयर किया है. जो फैंस द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है.

बिजलियां गिरा रही हैं जैस्मिन भसीन की अदाएं

इस वीडियो में जैस्मिन का बेहद हॉट ग्लैमरस और सिज़लिंग लुक देखने को मिल रहा है. इस वीडियो में जैस्मिन बेहद किलिंग पोज़ देती हुई नजर आ रही हैं. उन्होंने पीकॉक कलर का शॉर्ट ड्रेस कैरी किया हुआ है जिसे वो अपना क्रश बता रही हैं जैस्मिन ने अपनी इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा है 'Because I'm crushing on the dress'. इस कैप्शन को देख कर लग रहा है कि जैस्मिन कि ये फेवरेट ड्रेसेस में से एक है. वीडियो में जैस्मिन की स्माइल से लेकर उनके गेटअप तक सब कुछ परफेक्ट नजर आ रहा है. जैस्मिन अपने इन पोज और स्माइल में बेहद खूबसूरत लग रही हैं. आंखों में पिंक कलर का आईशैडो, लाइट शेड लिपस्टिक और पिंकिश मेकअप उनके चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रहा है. बार-बार अपनी जुल्फों को झटक कर वो कैमरे के सामने दिलकश अदाएं देती हुई नजर आ रही हैं, जिसमें उनकी खूबसूरती को शब्दों में बयां कर पाना मुश्किल है.

जैस्मिन पर फैंस कर रहे हैं प्यार की बौछार

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन के बोलने के अंदाज से लेकर उनकी खूबसूरती तक फैंस उनकी हर अदा के दीवाने हैं. यही वजह है कि जब भी जैस्मिन सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ कुछ शेयर करते हैं वो पलक झपकते ही वायरल हो जाता है. जैस्मिन का यह लेटेस्ट वीडियो भी सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है. 3 घंटे में एक लाख से ज्यादा व्यूज इस वीडियो पर आ चुके हैं. 11 हजार से ज्यादा लोग इस वीडियो पर अपने कमेंट्स दे चुके हैं. जैस्मिन के इस पोस्ट पर म्यूजिशियन असीस कौर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'And we r crushing on u'. वहीं एक्ट्रेस ईशा अग्रवाल ने जैस्मिन को Cutie लिखा. जैस्मिन के फैंस भी बेहद प्यारे प्यारे रिएक्शंस इस वीडियो पर दे रहे हैं. उनके एक फैन ने कमेंट करते हुए लिखा, 'आपको कोई हक नहीं बनता कि आप इतनी खूबसूरत दिखें', वही दूसरे फैन ने लिखा, 'और जो पूरा देश आप पर क्रश हो चुका है उसका क्या'.