Jasmin Bhasin का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, टेंशन में नजर आई एक्ट्रेस, बोलीं- रुपया एक भी नहीं मिला और...

Jasmin Bhasin Video: जैस्मिन भसीन टश्न-ए-इश्क और दिल से दिल तक और बिग बॉस 14 के जरिये खूब सुर्खियां बटोर चुकी हैं. लेकिन उनका यह लेटेस्ट वीडियो खूब देखा जा रहा है जिसमें वह अपनी टेंशन की वजह बता रही हैं.

Jasmin Bhasin का सोशल मीडिया पर छलका दर्द, टेंशन में नजर आई एक्ट्रेस, बोलीं- रुपया एक भी नहीं मिला और...

Jasmin Bhasin Video: जैस्मिन भसीन वीडियो में बता रही हैं अपनी परेशानी

नई दिल्ली:

टश्न-ए-इश्क और दिल से दिल तक जैसे सीरियल में नजर आ चुकीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में टीवी और पंजाबी फिल्मों की एक्ट्रेस टेंशन में नजर आ रही हैं. टेंशन की वजह से भी कोई ऐसी वैसी नहीं है. टेंशन है इंस्टाग्राम से पैसा नहीं आने की. जैस्मीन भसीन ने इस वीडियो के कैप्शन में वजह भी बताई है. जैस्मीन भसीन ने लिखा है, 'जब इंस्टा बताता है कि आप मॉनेटाइजेशन के लिए एलिजिबल हैं, लेकिन आपको नहीं पता कि पैसा कहां है.' अब समझ आपको टीवी एक्ट्रेस जैस्मीन का क्या दर्द है. इस तरह उन्होंने फनी वीडियो के साथ अपनी ही नहीं कई इन्फ्लुएंसर्स के दिलों की बात भी कह दी है. इस तरह जैस्मीन भसीन के इस फनी वीडियो को खूब पसंद किया जा रहा है.

जैस्मिन भसीन के इस वीडियो पर खूब लाइक आ रहे हैं और फैन्स मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं. एक कमेंट आया है कि रुपया तो मुझे भी नहीं मिली दीदी अभी तक. आपको मिल जाए तो मेरे लिए भी बोलना. वहीं एक ने लिखा है, बहुत ही फनी और रियलिसटिक भी. लेकिन जैस्मीन हमेशा ही प्यारी लगती है. वहीं कोई उन्हें क्यूटी बता रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जैस्मिन भसीन बिग बॉस सीजन 14 की मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक थीं. उन्होंने शो में खूब सुर्खियां बटोरी थीं. जैस्मिन भसीन टश्न-ए-इश्क के ट्विंकल तनेजा के किरदार से लोकप्रियता हासिल की थी. फियर फैक्टर: खतरों के खिलाड़ी 9 (2019) में भी हिस्सा लिया था और सातवें नंबर पर रही थीं. फिर वह दिल तो है हैप्पी जी में हैप्पी मेहरा के किरदार में दिखीं. यही नहीं, नागिन 4 में जैस्मिन भसीन ने नयनतारा का किरदार भी निभाया था. 2011 में जैस्मिन भसीन ने वाणम मूवी के साथ एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी, यह तमिल फिल्म थी. उनकी आखिरी रिलीज पंजाबी फिल्म वॉर्निंग 2 है. इन दिनों पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में वह खूब काम कर रही है.