जैस्मिन भसीन ने गाना 'सो गया ये जहां' पर किया गजब का डांस, देखें Video

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं.

जैस्मिन भसीन ने गाना 'सो गया ये जहां' पर किया गजब का डांस, देखें Video

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) ने गाना 'सो गया ये जहां' पर किया गजब का डांस

नई दिल्ली:

बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) की कंटेस्टेंट रहीं जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) अपने अंदाज से खूब सुर्खियां बटोरती हैं. उनकी तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते रहते हैं. हाल ही में जैस्मिन भसीन  (Jasmin Bhasin) का एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें वह 'सो गया ये जहां' गाने पर डांस करती नजर आ रही हैं, इस वीडियो में जैस्मिन भसीन  (Jasmin Bhasin) कान में हेडफोन लगाकर जिस तरीके से झूम रही है उनकी कितनी भी तारीफ की जाए कम है. इस वीडियो में जैस्मिन के लुक की फैन्स काफी ज्यादा पसंद कर रहे हैं और खूब रिएक्शन भी दे रहे हैं. 

जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) के इस वीडियो को सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा पसंद किया जा रहा है और इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से भी ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि जैस्मिन भसीन (Jasmin Bhasin) हाल ही में 'बिग बॉस 14' (Bigg Boss 14) के घर में अली (Aly Goni) के सपोर्टर के तौर पर दिखी थीं. एक समय पर जैस्मिन को इस शो के विजेता के तौर पर भी देखा जा रहा था. जैस्मिन भसीन जल्द ही फिर से 'बिग बॉस 14' के फिनाले में भी दिखेंगी. उनके करियर की बात करें तो टीवी की दुनिया में उन्होंने जी टीवी पर आने वाले सीरियल 'टश्न-ए-इश्क' से जबरदस्त पहचान हासिल की थी. इसके बाद जैस्मिन भसीन कलर्स टीवी पर सिद्धार्थ शुक्ला और रश्मि देसाई के साथ 'दिल से दिल तक' में नजर आई थीं. बिग बॉस 14 से पहले जैस्मिन भसीन नागिन 4 में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आई थीं.