जन्नत जुबेर ने इस अंदाज में कही शायरी, फैन्स बोले- कितनी प्यारी आवाज है...

टीवी स्टार जन्नत जुबेर ने हाल ही में एक नई इंस्टा रील शेयर की है. जिसे देखकर फैन्स उनके कातिलाना अंदाज पर फिर फिदा हो रहे हैं.

जन्नत जुबेर ने इस अंदाज में कही शायरी, फैन्स बोले- कितनी प्यारी आवाज है...

जन्नत जुबेर ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

जन्नत जुबेर अब छोटे पर्दे की बड़ी स्टार बन चुकी हैं. जन्नत टीवी और कुछ फिल्मों में अपनी अदाकारी के जलवे तो दिखा ही चुकी हैं. सोशल मीडिया पर वो अच्छी खासी फेमस हैं और तगड़ी फैन फॉलोइंग रखती हैं. पिछले कुछ दिनों से खासतौर पर वो काफी एक्टिव भी बनी हुई हैं. मासूम सी जन्नत अब कभी अपनी ग्लैमरस लुक शेयर करती हैं तो कभी हॉट अंदाज. जिसे देखकर आप भी ये समझ ही सकते हैं कि अब ये वो बाल कलाकार नहीं है जिसकी मीठी बातें आपको लुभाएंगी. बल्कि अब जन्नत अपनी अदाओं से फैन्स को रिझाने के लिए तैयार हैं.

जन्नत का मिजाज हुआ शायराना

हाल ही में जन्नत ने अपने इंस्टाग्राम पर ऐसा ही एक वीडियो शेयर किया है. जिसमें वो सिर्फ एक सोफे पर बैठी हुईं हैं और शायराना अंदाज में दिखाई दे रही हैं. वीडियो में जन्नत ने एक गाजरी रंग का सूट पहना है. गाजरी रंग का दुपट्टा भी उनकी गुलाबी रंगत को और निखार रहा है. खुले बाल और सादे मेकअप के साथ जन्नत ने बेहद खूबसूरती से एक नजाकत भरी मुस्कान को चेहरे पर कैरी किया है. और बड़ी ही नफासत के साथ एक शेर कहा है. शेर कुछ इस तरह है, मुलाहिजा फरमाएं... 'नजर ने नजर को नजर भर कर देखा. नजर को नजर की नजर लग गई.' बैकग्राउंड में गाना चल रहा है 'पी लूं तेरे नीले नीले नैनो से शबनम'. सुनने वालों को जन्नत का शेर कुछ आम सा शेर लग सकता है. पर जिस नाजो अंदाज के साथ जन्नत से इसे अर्ज किया है. हाय! हर कोई उनका दीवाना बन बैठा है. अगर न हो यकीन तो इस इंस्टारील पर आ रहे कमेंट्स पर ही नजर डाल लीजिए. किस तरह जन्नत के फैन्स उन पर फिदा हो रहे हैं ये जान जाएंगे.


फैन्स भी बन बैठे शायर

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


इस वीडियो को देखने के बाद जन्नत के फैन्स हार्ट के इमोजी वाले कमेंट्स तो पोस्ट कर ही रहे हैं और कुछ तो खुद जन्नत की तरह शायर ही बन बैठे हैं जो नजर पर बने दूसरे शेर लिख रहे हैं. खबर लिखे जाने तक जन्नत के इस वीडियो को 6 लाख 52 हजार 472 हिट्स मिल चुके थे.