जन्नत जुबैर ने कर्ल बालों के साथ ग्लैमरस अंदाज में किया धमाकेदार डांस, वायरल हो गया Video  

जन्नत जुबैर का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. इस डांस वीडियो में जन्नत का अंदाज देखने लायक है.

जन्नत जुबैर ने कर्ल बालों के साथ ग्लैमरस अंदाज में किया धमाकेदार डांस, वायरल हो गया Video  

जन्नत जुबैर का डांस वीडियो वायरल

खास बातें

  • जन्नत जुबैर का वायरल हुआ डांस वीडियो
  • वीडियो में बहुत ग्लैमरस दिखीं जन्नत जुबैर
  • टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस हैं जन्नत
नई दिल्ली :

जन्नत जुबैर का नाम टीवी की सबसे कम उम्र अभिनेत्रियों में शामिल होता है. जन्नत ने बहुत कम उम्र में बड़ी सफलता हासिल कर ली है. जन्नत आये दिन अपने फैन्स के लिए अपनी नई तस्वीरें व वीडियो शेयर करती रहती हैं. उनके द्वारा शेयर किये गए पोस्ट झट से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. इसी क्रम में जन्नत का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे जबरदस्त अंदाज में डांस करती हुई देखी जा सकती हैं. इस डांस वीडियो में जन्नत का अंदाज देखने लायक है.

जन्नत जुबैर ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो में जन्नत कर्ल बालों, व्हाइट टॉप और रेड पैंट में काफी ग्लैमरस दिख रही हैं. वीडियो में जिस तरह से जन्नत डांस कर रही हैं, उसे देख फैन्स काफी इम्प्रेस हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने जन्नत की वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘बहुत खूबसूरत दिख रही हो जन्नत'. तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘मैं काफी दिनों से चाहता था कि आप इस पर डांस करें'. जन्नत के इस वीडियो पर अब तक 4 लाख से भी अधिक लाइक्स आ गए हैं.

हाल ही में जन्नत का एक और वीडियो खूब वायरल हुआ था, जिसमें वे बादशाह और जैकलीन फर्नाडिस के गाने ‘पानी पानी' पर किलर अंदाज में डांस करती नजर आई थीं. वहीं, एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 30 मिलियन फॉलोअर पूरे होने की खुशी में भी सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरों को शेयर किया था, जो कि सोशल मीडिया पर छाई रही थीं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com