Jai Bhanushali बिग बॉस के जंगल जाकर हुए कंफ्यूज, बोले- बस अब लोटे का इंतजाम करो

जय के बाद जैसे ही एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) घर में एंट्री लेती हैं. वे घर के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आती हैं. इतने में वे पूछती हैं कि बॉशरूम कहां है ? जिसपर जय को लोटे की याद आ जाती है.

Jai Bhanushali बिग बॉस के जंगल जाकर हुए कंफ्यूज, बोले- बस अब लोटे का इंतजाम करो

जय भानुशाली बिग बॉस के जंगल जाकर हुए कंफ्यूज

नई दिल्ली:

Bigg Boss 15 के घर की एक झलक देखने के लिए दर्शक बेसब्री से इंतजार करते हैं. इस बार की थीम ने हर एक का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. अब तक जय भानुशाली (Jay Bhanushali), तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash), विशाल कोटियन  (Vishal kotian) और विधि पांड्या (Vidhi Pandya) घर में प्रवेश कर चुके हैं. हर बार तो घर में शानदार एंट्री होती थी, लेकिन इस बार की एंट्री ने कंटेस्टेंट को कंफ्यूज ही कर दिया है. जी हां, जंगल की थीम का नजारा देखने का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

घर में एंट्री लेते ही पूछा बाहर जाने का रास्ता
बिग बॉस के घर की थीम को देखते हुए जैसे ही जय भानुशाली (Jay Bhanushali) ने एंट्री ली वैसी ही वे घर को देखर कंफ्यूज नजर आए. सलमान खान ने खुद जय का घर के अंदर स्वागत किया, वहीं मौका लगते ही जय ने सलमान खान से पूछ लिया कि घर में आ तो गए, घर से बाहर जाने का क्या प्रॉसेस है ? जिसके बाद सलमान जोरों से हंसने लगते हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


लोटे पर यूं हुई चर्चा 
बता दें कि जय के बाद जैसे ही एक्ट्रेस तेजस्वी प्रकाश (Tejaswi Prakash) घर में एंट्री लेती हैं. वे घर के बारे में जानने के लिए बेहद एक्साइटेड नजर आती हैं. इतने में वे पूछती हैं कि बॉशरूम कहां है ?  जिसके बाद जय कहते हैं कि सब यही है अलग से कुछ नहीं है. अब बस लोटे का इंतजाम करो. इस बात में कोई शक नहीं की बिग बॉस का सीजन 15 में एंटरटेनमेंट का डबल डोज देखने को मिलेगा.