जैकी श्रॉफ ने मौनी रॉय के साथ 'गली गली' पर किया रोमांटिक डांस, फैन्स ने कहा- दम है भिडू...Video

वायरल हो रहे इस क्लिप को जी टीवी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि जैकी श्रॉफ अपने गाने 'गली गली' पर मौनी के साथ किस रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं.

जैकी श्रॉफ ने मौनी रॉय के साथ 'गली गली' पर किया रोमांटिक डांस, फैन्स ने कहा- दम है भिडू...Video

जैकी श्रॉफ ने मौनी रॉय के साथ किया डांस

नई दिल्ली :

जैकी श्रॉफ की फिल्म 'त्रिदेव' काफी हिट रही थी और इस फिल्म का गाना 'गली गली में फिरता है' भी खूब मशहूर हुआ था. इस गाने में संगीता बिजलानी को देखा गया था. वहीं जब इस गाने का रीमेक बना तो इसमें मौनी रॉय और साउथ के सुपरस्टार यश को देखा गया. वैसे तो यह गाना अपने आप में एवरग्रीन है, लेकिन यह और भी खास हो गया जब डांस इंडिया डांस लिटिल मास्टर्स के मंच पर इसे रीक्रिएट किया गया. जी हां, हाल ही में जैकी श्रॉफ डांस रियलिटी शो डीआईडी लिटिल मास्टर्स पर पहुंचे थे, जहां उन्हें मौनी के साथ अपने इस हिट नंबर पर डांस करते हुए देखा गया. 

सोशल मीडिया पर जैकी श्रॉफ और मौनी राय के डांस का यह क्लिप तेजी से वायरल हो रहा है. वायरल हो रहे इस क्लिप को जी टीवी के ऑफिशियल इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो क्लिप में आप देख सकते हैं कि जैकी श्रॉफ अपने गाने 'गली गली' पर मौनी के साथ किस रोमांटिक अंदाज में डांस कर रहे हैं. जैकी और मौनी का यह डांस वीडियो उनके फैन्स के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है और शायद यही वजह है कि इस वीडियो क्लिप पर लोगों के ताबड़तोड़ रिएक्शन आ रहे हैं. 

एक सोशल मीडिया यूजर ने इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, "दम है भिडू", तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है, "मौनी सच में एक अमेजिंग एक्टर और बेहतरीन डांसर हैं". गौरतलब है कि मौनी रॉय इन दिनों डीआईडी लिटिल मास्टर्स में सोनाली बेंद्रे और रेमो डिसूजा के साथ बतौर जज नजर आ रही हैं.

ये भी देखें: मिस यूनिवर्स हरनाज संधू ने रेड कारपेट पर बिखेरा जलवा

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com