22 साल में इतनी बदल गई हैं 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की चुलबुली 'खुशी', लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी कहेंगे क्या ये है 'अरनव का प्यार'

स्टार प्लस के इस प्यार को क्या नाम दूं में खुशी के रोल से मशहूर हुईं सनाया ईरानी ने आमिर खान और काजोल स्टारर फना में भी काम किया है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया है.

22 साल में इतनी बदल गई हैं 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की चुलबुली 'खुशी', लेटेस्ट तस्वीरें देख आप भी कहेंगे क्या ये है 'अरनव का प्यार'

इस प्यार को क्या नाम दूं की खुशी यानी सनाया ईरानी का बदल गया है लुक

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री के ऐसे कई सीरियल हैं जिन्होंने दर्शकों के दिल पर एक अमिट छाप छोड़ी है. सीरियल की कहानी के साथ-साथ उनके किरदारों को भी ऑडियंस बेहद पसंद करती है. उन्हीं में से एक किरदार है टीवी सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' की खुशी का जिसे निभाया था एक्ट्रेस सनाया ईरानी ने. सीरियल में बहुत चुलबुली लेकिन मासूम लड़की का रोल निभाने वाली सनाया ईरानी असल जिंदगी में बहुत ही ज्यादा स्टाइलिश और ग्लैमरस हैं. सीरियल को खत्म हुए तो कई साल बीत चुके हैं लेकिन इन बीते सालों में सनाया पहले से भी ज्यादा खूबसूरत और हसीन हो गई हैं. अगर यकीन नहीं आता तो चलिए आपको दिखाते हैं खुशी यानि सनाया ईरानी की तब और अब की तस्वीरें. आप भी इस बदले हुए लुक को देखकर हैरान रह जाएंगे.

6 जून 2011 से लेकर 30 नवंबर 2012 तक स्टार प्लस पर 'इस प्यार को क्या नाम दूं' धारावाहिक टेलीकास्ट किया गया था, जिसमें सनाया ईरानी ने खुशी गुप्ता नाम की लड़की का किरदार निभाया था.

इसमें अरनव सिंह रायजादा और खुशी के बीच प्यारी नोकझोक देखने को मिली थी. सीरियल में सनाया ईरानी का लुक बहुत ही सिंपल स्मॉल टाउन गर्ल का था.

अब जरा इस तस्वीर पर नजर डालें, जिसमें सनाया ईरानी खुशी के किरदार से एकदम अलग नजर आ रही हैं और न्यूड शेड की बहुत स्टाइलिश साड़ी स्लीवलैस ब्लाउज के साथ कैरी की हुई हैं. इस तस्वीर में आपको खुशी का बहुत ही ग्लैमरस अवतार देखने को मिलेगा. पर आप जानकर हैरान रह जाएंगे कि यह खुशी की लेटेस्ट तस्वीर है यानी अब का लुक.

बता दें कि खुशी उर्फ सनाया ईराना का जन्म 17 सितंबर 1983 को मुंबई में हुआ. हालांकि, उनकी पढ़ाई ऊटी के बोर्डिंग स्कूल में हुई और उन्होंने सिडेनहैम कॉलेज से ग्रेजुएशन किया.

सनाया ईरानी के करियर को सबसे बड़ा ब्रेक टीवी धारावाहिक इस प्यार को क्या नाम दूं से मिला. इसके अलावा उन्होंने लक्ष्मी, छनछन और रंगरसिया जैसे टीवी शोज में काम किया. साथ ही वह फिल्म डम डम डमरू, 2018 में आई पीहू और 2019 में रिलीज हुई फिल्म घोस्ट में भी नजर आ चुकी हैं. सनाया ईरानी ने 25 जनवरी 2016 को गोवा में मोहित सेहगल से शादी की.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Arpita-Aayush की ईद पार्टी में पहुंचे Salman Khan-Sangeeta Bijlani, Aamir, Preity Zinta और अन्य सेलेब्स