फोटोग्राफर ने ईशा मालवीय के जख्मों को कुरेदा, दिला दी एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार की याद

Isha Malviya: टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो में वह अपने खेल और रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार मौजूद थे.

फोटोग्राफर ने ईशा मालवीय के जख्मों को कुरेदा, दिला दी एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार की याद

Isha Malviya: फोटोग्राफर ने ईशा मालवीय के जख्मों को कुरेदा, फोटो- instagram/ viralbhayani

नई दिल्ली:

Isha Malviya irritated with photographers: टीवी एक्ट्रेस ईशा मालवीय ने बिग बॉस 17 में काफी सुर्खियां बटोरी थीं. शो में वह अपने खेल और रिश्ते को लेकर काफी चर्चा में रही थीं. बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय के एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार मौजूद थे. वहीं बाद में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट्स के तौर पर उनके हाल फिलहाल के बॉयफ्रेंड समर्थ जुरेल ने भी बिग बॉस 17 में एंट्री ली. इसके बाद सलमान खान के शो में ईशा मालवीय और समर्थ जुरेल का अभिषेक कुमार के साथ झगड़ा देखने को मिला था. ऐसे में अब शो से बाहर निकलने के बाद एक बार फिर से ईशा मालवीय को फोटोग्राफर्स ने अभिषेक कुमार की याद दिला दी है. 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर ईशा मालवीय का एक वीडियो शेयर किया. इस वीडियो में एक फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें क्लिक करते हुए कहता है, 'आपके एक्स बॉयफ्रेंड भी आए थे.' फोटोग्राफर की यह बात सुन ईशा मालवीय कहती हैं, 'यार मैं कितना भी इग्नोर करना चाहूं आप लोग याद दिला ही देते हैं.' सोशल मीडिया पर ईशा मालवीय का यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

आपको बता दें कि बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय ने शुरुआत से एंट्री की थी. इसके बाद शो में उनकी नजदीकियां एक्स बॉयफ्रेंड अभिषेक कुमार के साथ देखने को मिली. जिसके बाद दोनों काफी चर्चा में रहे. लेकिन शो में उस वक्त ईशा मालवीय और अभिषेक कुमार का रिश्ता खराब हो गया, जब बिग बॉस 17 में समर्थ जुरेल ने वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली. जिसके बाद इन तीनों को काफी झगड़ा भी देखने को मिला था. शो में अभिषेक कुमार ने समर्थ को थप्पड़ तक जड़ दिया था.