विज्ञापन
Story ProgressBack
This Article is From Mar 30, 2022

हिना खान ऊंचे पहाड़ पर कर रही थी राइड, फिर जो हुआ देखिए वीडियो 

टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना खान फैंस के साथ फोटो वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अपने हालिया वीडियो में वह एक ऊंचे पहाड़ पर फन राइड करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, हाउ आई लव एडवेंचर.

Read Time: 2 mins
हिना खान ऊंचे पहाड़ पर कर रही थी राइड, फिर जो हुआ देखिए वीडियो 
दुबई में मस्ती करती हिना खान
नई दिल्ली:

टीवी की स्टाइलिश एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. हिना खान फैंस के साथ फोटो वीडियोज शेयर करती रहती हैं. अपने हालिया वीडियो में वह एक ऊंचे पहाड़ पर फन राइड करती नजर आ रही हैं. उन्होंने इस पोस्ट को कैप्शन दिया है, हाउ आई लव एडवेंचर. इस वीडियो का काफी पसंद किया जा रहा है. कैप्शन के साथ उन्होंने हैसटैग दुबई लिखा है, जिससे पता चल रहा है कि उन्होंने यह वीडियो दुबई में शूट की है. 

हिना खान टेलीविजन की पॉपुलर और ब्यूटीफुल एक्ट्रेसेस में से एक हैं. हिना ने न केवल अपने ऑन-स्क्रीन परफॉर्मेंस से फैंस का दिल जीता है, बल्कि वह एक स्टाइल आइकॉन भी हैं. हिना अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर अपने फैंस के साथ अपने रेगुलर अपडेट, खूबसूरत तस्वीरें और हिलेरियस इंस्टा रील्स शेयर करती रहती हैं. 

हाल ही उन्होंने एक रील शेयर किया था, जिसमें वह फिल्म 'गुलाम' के सुपर हिट ट्रैक 'ए क्या बोलती तू' पर एक्ट करती हुई नजर आ रही हैं.  वीडियो की शुरुआत में बड़े ही स्वैग के साथ हिना आंखों से गॉगल हटाते हुए कहती हैं, 'ऐ क्या मैं बोलूं' जिसका दूसरी तरफ से अजय देवगन की आवाज में जवाब आता है, 'बोलो ज़ुबां केसरी'. ये सुन कर वीडियो के अगले ही पल हिना का एटीट्यूड शॉक में बदल जाता है. जवाब सुनते हैं हिना खान जो एक्सप्रेशन देती हैं उसे देखकर आप अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाएंगे.   
 

डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Our Offerings: NDTV
  • मध्य प्रदेश
  • राजस्थान
  • इंडिया
  • मराठी
  • 24X7
Choose Your Destination
Previous Article
अनुपमा की बहू डिंपी की हुई टीटू से दूसरी शादी, सामने आई तस्वीरें तो फैंस बोले- अब तो #MaAn पर ध्यान दो
हिना खान ऊंचे पहाड़ पर कर रही थी राइड, फिर जो हुआ देखिए वीडियो 
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Next Article
सच में बीमार हैं राखी सावंत, एक्स हस्बैंड ने बताया किस बीमारी से जूझ रहीं हैं एक्ट्रेस
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com
;