Hina khan ने मालदीव से शेयर किया वीडियो, 'Ranjha' सॉन्ग पर यूं एक्सप्रेशंस देती आईं नजर....देखें Video

सोशल मीडिया पर आते हैं हिना खान के इस लेटेस्ट वीडियो ने फैंस की नींद उड़ा दी है. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी हिना खान बला की खूबसूरत दिख रही हैं. हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से रांझा सॉन्ग पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है.

Hina khan ने मालदीव से शेयर किया वीडियो, 'Ranjha' सॉन्ग पर यूं एक्सप्रेशंस देती आईं नजर....देखें Video

हिना खान ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

टेलीविजन इंडस्ट्री से लेकर वेब सीरीज और अब बॉलीवुड तक का सफर तय कर चुकी बेहद खूबसूरत एक्ट्रेस हिना खान सोशल मीडिया की क्वीन हैं. हिना अपनी दिलकश और खूबसूरत अदाओं से लोगों को दीवाना बना देती हैं. फैंस हिना खान के हर अंदाज के कायल हैं फिर वो उनका इंडियन लुक हो या फिर हॉट एंड सेक्सी लुक. फैन हमेशा अपनी इस फेवरेट एक्ट्रेस को अपनी पलकों पर बिठा कर रखते हैं. हिना खान का सोशल मीडिया अकाउंट उनकी सिजलिंग और स्टनिंग फोटो से भरा पड़ा है. उनके वीडियो भी फैंस के होश उड़ाने का काम करते हैं. एक बार फिर हिना खान का लेटेस्ट वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है. इस वीडियो में हिना खान बेहद खूबसूरत लग रही हैं.

हिना की अदाएं देख फैंस हुए घायल

सोशल मीडिया पर आते हैं हिना खान के इस लेटेस्ट वीडियो ने फैंस की नींद उड़ा दी है. हमेशा की तरह इस वीडियो में भी हिना खान बला की खूबसूरत दिख रही हैं. दरअसल हिना खान ने अपने ऑफिशियल इंस्टा हैंडल से 'शेरशाह' फिल्म के रांझा सॉन्ग पर अपना एक वीडियो अपलोड किया है. इस वीडियो में हिना ऑरेंज कलर की बेहद खूबसूरत और गॉर्जियस ड्रेस पहनी हुई नजर आ रही हैं. हिना ऑरेंज कलर का फ्लावर प्रिंट क्रॉप टॉप ऑरेंज कलर का ही प्लाजो और उसके ऊपर लॉन्ग जैकेट पहनी हुई दिखाई दे रही हैं. इस वीडियो में मालदीव की खूबसूरती को हिना की खूबसूरती बराबर की टक्कर दे रही है. इस वीडियो में हिना ने कैट आई सनग्लासेस लगा रखे हैं और उनके बाल खुले हुए बेहद खूबसूरत लग रहे हैं. इस वीडियो में हिना किलिंग पोज देती हुए दिखाई दे रहे हैं. हिना अपने जैकेट से कभी खेलती हुई नजर आ रही है तो कभी अपने बालों को लहराते हुए दिखाई दे रही हैं. उनकी ब्यूटीफुल स्माइल फैंस के चेहरे पर मुस्कुराहट लाने का काम कर रही है. इस वीडियो में हिना का परफेक्ट बॉडी फिगर भी देखने को मिल रहा है.

फैंस बोले- हिना यू आर द बेस्ट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना के फैंस इस वीडियो को बेहद पसंद कर रहे हैं. इंस्टाग्राम पर इस वीडियो के अपलोड होते ही डेढ़ लाख से ज्यादा लोग इसे देख चुके हैं. वहीं अपनी खूबसूरत और पसंदीदा एक्ट्रेस की खूबसूरती की तारीफ करते फैंस थक नहीं रहे हैं. कोई हिना को ब्यूटीफुल,इनोसेंट और गॉर्जियस बता रहा है तो उनके कुछ फैंस उन्हें बेस्ट एक्ट्रेस बता रहे हैं. आपको बता दें कि हिना खान हमेशा अपनी दिलकश अदाओं, अपनी खूबसूरती और अपनी स्टाइल के चलते लाइमलाइट में रहती हैं. लड़कियां उनके फैशन सेंस को फॉलो करती हैं, यही वजह है कि हिना किसी ना किसी तरह अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए कनेक्टेड रहती हैं.