विज्ञापन

कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान पहुंची हाजी अली दरगाह, मिली उस महिला से, जिनसे मिली प्रेरणा

कैंसर जैसी बीमारी से लड़ रही हिना खान अपने लिए दुआ मांगने हाजी अली दरगाह पहुंची. उन्होंने सुबह के वक्त वहां से ढेर सारी तस्वीरें शेयर की हैं.

कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान पहुंची हाजी अली दरगाह, मिली उस महिला से, जिनसे मिली प्रेरणा
कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान पहुंची हाजी अली की दरगाह
नई दिल्ली:

Hina Khan Latest Post: टीवी की दुनिया में अक्षरा बनकर मशहूर हुई हिना खान कैंसर जैसी खतरनाक बीमारी का इलाज करवा रही हैं. हिना खान को तीसरे स्टेज का ब्रेस्ट कैंसर है और वो इस वक्त इससे जूझते हुए भी गजब का हौसला दिखी रही हैं. उनकी कीमोथेरेपी के सेशन चल रहे हैं जिसके चलते उनके सिर के बाल और यहां तक कि पलकें भी झड़ चुकी हैं. ऐसे में कैंसर से जंग लड़ने का हौसला पाने के लिए हिना खान सुबह मुंबई स्थित हाजी अली की दरगाह पहुंची.

हाजी अली दरगाह पहुंची हिना खान

हिना खान ने जुम्मे के दिन हाजी अली की दरगाह पहुंचकर वहां सजदा किया और अपने लिए मन्नत मांगी. एक्ट्रेस ने सुबह सुबह हिजाब पहन कर हाजी अली की दरगाह गईं.


हिना ने हाजी अली जाते वक्त के फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किए हैं. इन फोटो के साथ हिना ने कैप्शन में लिखा है - हाजी अली की दरगाह में फजर. जुमा मुबारक हो. दुआ. इन तस्वीरों में दरगाह की तरफ जाती हिना खान दिख रही हैं. दूसरी तस्वीर में दरगाह दिख रही है. इसके साथ साथ दरगाह के अंदर की मजार के भी फोटो शेयर किए. इसके साथ साथ उनके हैंडल पर आस पास का वीडियो भी था. इस वीडियो में सुबह के वक्त हाजी अली के आस पास का नजारा और समुद्र दिख रहा है. सुबह के वक्त मुंबई की इमारतों से छन कर आती गुलाबी धूप देखकर लोग हिना की फोटोग्राफी के भी कायल हो गए हैं.

गोवा में देवी से मिली थी हिना खान

आपको बता दें कि कैंसर का इलाज करवा रही हिना खान का हौसला देखकर उनके फैंस खासे उत्साहित हैं. वो सोशल मीडिया पर भी लगातार एक्टिव हैं और कई तरह के आय़ोजनों में भी हिस्सा ले रही हैं. कुछ दिन पहले भी हिना ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वो गोवा में एक महिला के साथ दिख रही हैं. उन्होंने बताया कि इनका नाम देवी है और उसने उनके लिए भगवान से दुआ भी मांगी है कि वो जल्द ठीक हो जाएं. हिना ने लिखा था - इसका नाम देवी है, ये रोज गोवा के बीच पर उनसे मिलती थी और अपनी कहानी बिना किसी फिल्टर के शेयर करती थी. हिना के लाखों फैंस उनके साथ खड़े हैं और एक्ट्रेस को इस जानलेवा बीमारी से लड़ने की हिम्मत देते हैं. हिना ने कई बार कहा है कि वो अपने फैंस और प्यार करने वालों की दी हुई हिम्मत से काफी उत्साहित हैं और इस जंग को जीत लेंगी.  

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
Previous Article
बिग बॉस ओटीटी 3 विनर सना मकबूल करेंगी बॉलीवुड में धमाकेदार एंट्री, इस प्रोजेक्ट में आएंगी नजर
कैंसर से जंग लड़ रही हिना खान पहुंची हाजी अली दरगाह, मिली उस महिला से, जिनसे मिली प्रेरणा
Bigg Boss 18: सलमान खान ही करेंगे वीकेंड का वार, सुरक्षा के लिए रचा गया ऐसा चक्रव्यू, पढ़ें पूरी डिटेल
Next Article
Bigg Boss 18: सलमान खान ही करेंगे वीकेंड का वार, सुरक्षा के लिए रचा गया ऐसा चक्रव्यू, पढ़ें पूरी डिटेल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com