हिना खान ने Bigg Boss के घर में करवाया फोटोशूट, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

बिग बॉस (Bigg Boss 14) में हिना खान (Hina Khan) का यह ग्लैमरस फोटोशूट इंटरनेट पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है. हिना के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं.

हिना खान ने Bigg Boss के घर में करवाया फोटोशूट, Video में दिखा जबरदस्त अंदाज

हिना खान (Hina Khan) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • हिना खान का वीडियो हुआ वायरल
  • एक्ट्रेस ने बिग बॉस हाउस में दिखाया ग्लैमरस लुक
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) इन दिनों बिग बॉस (Bigg Boss 14) के घर में सीनियर बनकर रह रही हैं और नए कंटेस्टेंट्स की क्लास लगा रही हैं. हिना खान बिग बॉस के घर में एक बार फिर से ग्लैमर् का तड़का लगाती नजर आ रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में हिना खान व्हाइट कलर के प्रिंटिड आउटफिट और व्हाइट जैकेट में नजर आ रही हैं. वीडियो में हिना खान (Hina Khan Video) काफी खूबसूरत लग रही हैं. इस वीडियो में हिना खान का अंदाज देखने लायक है. 


वीडियो में हिना खान (Hina Khan) का अंदाज फैन्स को काफी पसंद आ रहा है. हिना ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है. हिना खान के इस वीडियो पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. हिना खान (Hina Khan Video) के इस वीडियो को अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


बता दें कि हिना खान (Hina Khan) ने टीवी की दुनिया में 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से दमदार पहचान बनाई. इसके बाद वह 'खतरों के खिलाड़ी' और 'बिग बॉस 13' जैसे रिएलिटी शो में भी हाथ आजमाती दिखाई दीं. टीवी की दुनिया में संस्कारी बहू का किरदार निभाने के बाद एक्ट्रेस ने 'कसौटी जिंदगी की' में कोमोलिका का रोल भी बखूबी निभाया था. टीवी के बाद एक्ट्रेस ने बॉलीवुड में फिल्म 'हैक्ड' के जरिए अपना कदम रखा और इस फिल्म के जरिए भी उन्होंने लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी.