Hina Khan का कान फिल्म फेस्टिवल में तहलका, Photo ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

Cannes 2019: कान फिल्म फेस्टिवल में हिना खान (Hina Khan) ने अपना जलवा दिखाया. हिना जायद नाकड़ के गाउन में बेहद ही खूबसूरत लग रहीं थी.

Hina Khan का कान फिल्म फेस्टिवल में तहलका, Photo ने मचाई सोशल मीडिया पर धूम

Cannes 2019: कान में अपने लुक से हिना खान ने फैन्स का जीता दिल

खास बातें

  • कान फिल्म फेस्टिवल में हिना ने किया डेब्यू
  • सोशल मीडिया पर फोटो हुईं वायरल
  • अपने नए अंदाज में लग रहीं थीं बेहद खूबसूरत
नई दिल्ली:

हिना खान (Hina Khan) ने कान फिल्म फेस्टिवल (Cannes Film Festival) में धमाकेदार डेब्यू किया है और उनकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं. कान फिल्म फेस्टिवल का बॉलीवुड की सभी एक्ट्रसेस को बहुत बेसब्री से इंतजार रहता है. ऐसे में हिना खान (Hina Khan) ने इंटरनेशलन डिजाइनर जायद नाकड़ को चुना. हिना ने जायद नाकड़ (Zaid Nakad) का सिल्वर कलर का सिमरी गाउन पहना था. जिसमें वो बेहद खूबसूरत और कॉन्फिडेंट नजर आ रही थीं. रेड कारपेट पर वॉक करते हुए हिना खान (Hina Khan) ने अलग-अलग अंदाज में पॉज दिए और उनकी इन तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. 

हिना खान के मजेदार Video सोशल मीडिया पर वायरल


हिना खान (Hina Khan) की ड्रेस से लेकर उनका हेयरस्टाइल बेहद ही खूबसूरत लग रहे थे. उन्होंने अपने बालों का बन बनाया हुआ था और कुछ घुंघराली लटें उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा रही थीं. हिना खान (Hina Khan) ने पिंक कलर की न्यूड लिपस्टिक लगा रखी थी. जो हमेशा कि तरह उनको एक ऐलिगेंट लुक दे रही थी.

बता दें हाल ही में हिना खान (Hina Khan) ने 'कसौटी जिंदगी की' का शो किया. जिसमें उन्होंने कोमोलिका का किरदार निभाया. हिना का ये लुक फैन्स को बहुत पसंद आया और 'कसौटी जिंदगी की' शो टीआरपी लिस्ट में सबसे उपर पहुंच गया. हालांकि हिना ने अपनी अपकमिंग फिल्म के चलते शो से ब्रेक ले लिया है और इस समय हिना अपनी फिल्म की शूटिंग में व्यस्त हैं. हिना खान ने बिग बॉस में अपनी पारी से जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की थी, और उनका अंदाज फैन्स को खूब पसंद भी आया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...