हिना खान ने बोट से समुद्र में छलांग लगाकर यूं की तैराकी, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने हाल ही में इस वीडियो को शेयर किया है. उनका नया अंदाज फैन्स को खूब पसंद आ रहा है.

हिना खान ने बोट से समुद्र में छलांग लगाकर यूं की तैराकी, एक्ट्रेस का अंदाज हुआ वायरल- देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने शेयर किया वीडियो

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हिना खान टीवी की उन चंद सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है. हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस नए-नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अब हिना खान (Hina Khan Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो समुद्र में स्विमिंग में करती नजर आ रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) को वीडियो में देखा जा सकता है वो अपने बेहतरीन पलों को खुलकर इंज्वॉय कर रही हैं. उनके इस वीडियो पर फैन्स जमकर रिएक्शन दे रहे हैं. हिना खान ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा: "मैं थक गई थी, लेकिन मुझ पर विश्वास करें यह शानदार है. डियर ओशियन, आप वास्तव में अमेजिंग हैं. कभी-कभी हम लहरों में अपनी सही दिशा का पता लगाते हैं. खुद को फ्री करें." हिना खान के इस वीडियो को लाखों व्यूज मिल चुके हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्क्रीन पर वो आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस टीवी सीरियल के बाद वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई थीं.