हिना खान का ग्लैमरस Video हुआ वायरल, यूं डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में हिना दो अवतारों में दिख रही हैं. एक में जहां वे ग्लैमरस दिख रही हैं तो वहीं दूसरे रूप में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

हिना खान का ग्लैमरस Video हुआ वायरल, यूं डांस करती दिखीं एक्ट्रेस

हिना खान का वायरल वीडियो

नई दिल्ली:

छोटे पर्दे की मशहूर अभिनेत्री हिना खान सोशल मीडिया के जरिए अपने चाहने वालों के लिए हमेशा कुछ न कुछ नया करती हैं. हिना सोशल मीडिया पर खासा एक्टिव रहती हैं, उनकी वीडियोज और फोटोज साझा होते ही वायरल होने लगती हैं. हिना खान का एक ताजा वीडियो सोशल मीडिया पर खूब पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो में हिना दो अवतारों में दिख रही हैं. एक में जहां वे ग्लैमरस  दिख रही हैं तो वहीं दूसरे रूप में बेहद क्यूट नजर आ रही हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


मिल रहे दिलचस्प कमेंट्स
हिना ने ब्लू कलर की शॉर्ट ड्रेस पहने हुए वीडियो शेयर की है. वीडियो में हिना अंग्रेजी म्युजिक पर डांस करते हुए मस्ती करती हुई दिख रही हैं. ब्लू कलर की ड्रेस के साथ उन्होंने रेड कलर की लिप्सटिक लगाई है जो उनके ग्लैमर को और बढ़ा रही है. उनकी बोल्ड अदाओं पर उनके चाहने वाले फिदा हो रहे हैं. एक बार वे ब्लू ड्रेस में डांस करती दिखती हैं फिर पलक झपकते ही पिंक कलर की बाथ रॉब में नजर आतीं है, जिसमें वे बेहद क्यूट दिख रही हैं. हिना के ग्लैममरस अवतार को देख कर फैन्स भी चकित हैं.  कुछ यूजर्स ने हिना के वीडियो पर मजाकिया कमेंट करते हुए लिखा है- 'ये वही हैं न जो सीरियल में पोता-पोती देख चुकी है.' हिना के इस वीडियो पर तीन घंटे में बीस हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.
 
टीवी से फिल्मों तक का किया सफर 
 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हिना का टीवी पर पहला शो था, इसी सीरियल ने हिना को पहचान दिलाई.  इस टीवी सीरियल में हिना ने अक्षरा का किरदार निभाया है, इस किरदार के माध्यम से उन्हें दर्शकों के दिलों में जगह मिली. डेली शो के बाद हिना रियलिटी शो 'बिग बॉस' में भी नजर आईं. हिना ने 'हैक्ड' फिल्म के साथ फिल्मों में करियर की शुरुआत की. कुछ ही समय पहले हिना खान की फिल्म 'लाइंस' Voot Select पर रिलीज हुई है. हैक्ड नाम की इस फिल्म में हिना खान ने कश्मीरी युवती का किरदार निभाया है. ये फिल्म कारगिल युद्ध के दौरान की कहानी पर आधारित बताई जा रही है.