हिना खान ने कनिका कपूर के गाने 'मधुबन' पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

हिना खान (Hina Khan) का यह लेटेस्ट डांस वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाए हुए हैं.

हिना खान ने कनिका कपूर के गाने 'मधुबन' पर किया जोरदार डांस, वायरल हुआ Video

हिना खान का डांस वीडियो

नई दिल्ली:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) हमेशा की कुछ अलग करने के लिए जानी जाती हैं. अपने काम के साथ-साथ एक्ट्रेस स्टाइल और लुक्स को लेकर भी चर्चा में बनी रहती हैं. उनके वीडियो और फोटो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल होते हैं. हिना खान का फिर से एक वीडियो सामने आया है, जिसमें वो कनिका कपूर के सॉन्ग 'मधुबन' (Madhuban) पर जोरदार अंदाज में डांस कर रही हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि हिना खान रॉकिंग अंदाज में जबरदस्त डांस कर रही हैं. साथ ही इस गाने पर डांस वीडियो के लिए फैन्स को भी चैलेंज कर रही हैं.

हिना खान (Hina Khan) ने अपने डांस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर किया है, जो खूब पसंद किया जा रहा है. हिना खान ने अपने डांस वीडियो को कुछ समय पहले ही इंस्टाग्राम पर शेयर किया है और अभी तक इसे हजारों व्यूज मिल चुके हैं. वीडियो में एक्ट्रेस का स्टाइलिश लुक देखने को मिल रहा है. वीडियो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स भी खूब रिएक्शन दे रहे हैं.

हिना खान (Hina Khan) का हाल ही में 'मैं भी बर्बाद' म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ है, जिसमें उनकी जोड़ी अंगद बेदी संग खूब पसंद की गई. इससे पहले उनका 'बारिश बन जाना' सॉन्ग रिलीज हुआ था, जिसमें वो शाहीर शेख संग नजर आई थीं. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के 5 वें सीजन में नागेश्वरी के किरदार में नजर आई थीं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी.

यह भी देखें: Rashmi Rocket Review: ट्रैक और कोर्ट का बेहतरीन संतुलन है Taapsee Pannu की रश्मि रॉकेट

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com