हिना खान ने क्लासिकल सॉन्ग पर दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन, देखें Video

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हिना खान टीवी की उन चंद सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है.

हिना खान ने क्लासिकल सॉन्ग पर दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन, देखें Video

हिना खान (Hina Khan) ने क्लासिकल सॉन्ग पर दिया क्यूट सा एक्सप्रेशन

नई दिल्ली:

मशहूर टीवी एक्ट्रेस हिना खान (Hina Khan) अपने स्टाइलिश लुक से सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. हिना खान टीवी की उन चंद सेलिब्रिटीज में से एक हैं, जिनके फॉलोअर्स की संख्या करोड़ों में है. हिना खान (Hina Khan) सोशल मीडिया पर भी काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं. एक्ट्रेस नए-नए वीडियो और तस्वीरें शेयर करके अपने फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं. अब हिना खान (Hina Khan Video) ने फिर से एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो बॉलीवुड के क्लासिकल सॉन्ग पर एक्सप्रेशन देती हुई नजर आ रही हैं. हिना का यह वीडियो सोशल मीडिया पर कापी वायरल हो रहा है और फैन्स काफी ज्यादा रिएक्शन दे रहे हैं. 

जहां तक हिना खान (Hina Khan) के इस वीडियो की बात करें इसमें उनका अंदाज देखने लायक है. साथ ही उनका लुक देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि वह वर्कआउट कर रही हैं. हिना वर्कआउट के बाद इस वीडियो में एनर्जी ड्रिंक पीती हुई नजर आ रही हैं साथ ही वीडियो शेयर करते हुए उन्होंने तुरंत. आपको बता दें कि हिना खान के इस वीडियो को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है इसी का नतीजा है कि इस वीडियो पर अब तक 1 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

हिना खान (Hina Khan) के वर्कफ्रंट की बात करें तो स्क्रीन पर वो आखिरी बार सिद्धार्थ शुक्ला और गौहर खान के साथ बिग बॉस 14 में तूफानी सीनियर के तौर पर नजर आई थीं. बिग बॉस 14 में फैन्स को उनका गेम पसंद भी आया था. इसी साल हिना खान की वेब सीरीज 'डैमेज्ड 2' भी रिलीज हुई थी. इसके अलावा वह 'नागिन' के पांचवे सीजन में नागेश्वरी का रोल अदा करती नजर आई थीं. हिना खान ने अपने करियर की शुरुआत 2009 में टीवी सीरियल 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' से की थी. इस टीवी सीरियल के बाद वे घर-घर में अक्षरा के नाम से मशहूर हो गई थीं.