20 साल बाद भी टीवी के ‘हातिम’ को लगता है रीमेक से डर, शो के रिपीट टेलिकास्ट ने दिलाया ‘स्टारडम’, देखें राहिल आजम की लेटेस्ट तस्वीर

हातिम का किरदार अदा करने से लेकर आज तक राहिल आजम के लिए टीवी ही पहला प्यार है. हातिम को टीवी पर आए बीस साल का लंबा वक्त गुजर चुका है. जिसो खुद राहिल आजम एक मास्टरपीस मानते हैं. इन बीस सालों में भी राहिल आजम अपने इस किरदार को भूल नहीं पाएं.

20 साल बाद भी टीवी के ‘हातिम’ को लगता है रीमेक से डर, शो के रिपीट टेलिकास्ट ने दिलाया ‘स्टारडम’, देखें राहिल आजम की लेटेस्ट तस्वीर

इतने बदल गए टीवी के हातिम राहिल आजम

नई दिल्ली:

हातिम ताई की जादुई दुनिया ने टीवी पर खूब करिश्मा दिखाया. शो को नाम भी दिया गया था हातिम. जिसमें टाइटल रोल यानी कि सबसे अहम किरदार में दिखाई दिए एक्टर राहिल आजम. हातिम का किरदार अदा करने से लेकर आज तक राहिल आजम के लिए टीवी ही पहला प्यार है. हातिम को टीवी पर आए बीस साल का लंबा वक्त गुजर चुका है. जिसो खुद राहिल आजम एक मास्टरपीस मानते हैं. इन बीस सालों में भी राहिल आजम अपने इस किरदार को भूल नहीं पाएं. दिलचस्प बात ये है कि दो दशक में खुद राहिल आजम में ज्यादा बदलाव नहीं आया है.

20 साल बाद किसी भी इंसान को देखो तो पहचानना मुश्किल होता है. लेकिन राहिल आजम पर ये बात फिट नहीं बैठती.

हातिम में लीड भूमिका निभा चुके राहिल आजम ने उसके बाद दर्जनो शोज में काम किया लेकिन वो अब भी वैसे ही दिखाई देते हैं जैसे हातिम के जवां जांबाज हों. हातिम शो का रिपिट टेलीकास्ट भी हो चुका है. खुद राहिल आजम मानते हैं कि शो के रिपीट टेलिकास्ट को दर्शकों ने और भी ज्यादा पसंद किया और उन्हें ज्यादा शोहरत दिलवाई.

इन दिनों राहिल आजम धीरे धीरे से नाम के शो में व्यस्त हैं. हातिम के बाद भी राहिल आजम कुछ माइथोलॉजिकल और हिस्टोरिक शो का हिस्सा रहे. लेकिन हातिम के रीमेक पर उन्हें ऐतराज है.

उनका मानना है कि वो बीस साल पहले की तरह के हातिम बन भी नहीं पाएंगे. साथ ही ये भी मानना है कि एक शो जो मास्टरपीस बन चुका था उसे वैसे ही रहने दिया जाए तो अच्छा है.

ये भी देखें: शादी के बंधन में बंधे धर्मेंद्र के पोते करण देओल

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com