Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रेखा एक बार फिर फैंस के लिए ला रही हैं बड़ा ट्विस्ट, यहां है हिंट

'गुम है किसी के प्यार में' सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है और यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है. एक दिलचस्प कहानी और अद्भुत प्लॉट ट्विस्ट के साथ, दर्शक इस दिलचस्प शो से जुड़े हुए हैं.

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: रेखा एक बार फिर फैंस के लिए ला रही हैं बड़ा ट्विस्ट, यहां है हिंट

'गुम हैं किसी के प्यार में' रेखा लेकर आ रही हैं बड़ा ट्विस्ट

खास बातें

  • गुम है किसी के प्यार में सीरियल में आएगा बड़ा ट्विस्ट
  • शो में भी नजर आ सकती हैं रेखा
  • विराट और सई की केमिस्ट्री जल्द दिखेगी फैंस को
नई दिल्ली:

'गुम है किसी के प्यार में' सबसे लोकप्रिय टेलीविजन शो में से एक है और यह बिल्कुल भी आश्चर्य की बात नहीं है. एक दिलचस्प कहानी और अद्भुत प्लॉट ट्विस्ट के साथ, दर्शक इस दिलचस्प शो से जुड़े हुए हैं. विराट और सई की प्रेम कहानी शुरू से ही दर्शकों की पसंदीदा रही है. सभी प्रशंसक विराट और सई की शानदार केमिस्ट्री के दीवाने होते जा रहे हैं. आने वाले ट्विस्ट ने दर्शकों को आज से शुरू होने वाले आगामी महासप्ताह के प्रति और भी ज्यादा एक्साइटेड कर दिया है. 

शो में भी नजर आ सरती हैं रेखा जी
बता दें कि बॉलीवुड की दिग्गज अभीनेत्री रेखाजी 'गुम है किसी के प्यार में' से जुड़ी हुई हैं. प्रोमो में उनकी हालिया जादुई उपस्थिति के साथ, प्रशंसक उनके एलिगेंस और प्यार के बारे में बात करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और इसी के साथ, शो में एक रोमांचक डेवलपमेंट होता दिखई दे रहा है. सूत्रों की माने तो, "रेखा दूसरे प्रोमो की शूटिंग के बाद शो में विशेष उपस्थिति दर्ज करवा सकती हैं. प्रोमो के प्रति प्रतिक्रिया अद्भुत रही है. स्क्रिप्ट में इतने शानदार ट्विस्ट के साथ, यह स्वाभाविक है कि निर्माता महासप्ताह को एक बड़ी सफलता बनाने के लिए हर संभव कोशिश करना चाहेंगे.” 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

फैंस को मिलेगा नया ट्विस्ट
'गुम है किसी के प्यार में' के फैंस बेसब्री से इवेंट के सामने आने का इंतजार कर रहे हैं. सई और विराट के बारे में लाखों सवाल हैं. क्या सम्राट की दोबारा एंट्री से उनकी प्रेम कहानी में तेजी आएगी? क्या विराट कभी सई के प्रति अपनी भावनाओं को कबूल नहीं करेंगे?  यह शानदार प्रदर्शन आज रात 8 बजे से केवल स्टारप्लस पर शुरू होगा.