गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी में सरप्राइज एंट्री, नए जोड़े को यूं दिया आशीर्वाद

आरती सिंह की शादी में उनके मामा गोविंदा ने सरप्राइज एंट्री की, जिसका वीडियो सामने आया है. वहीं एक्टर के चेहरे पर खुशी देखने को मिल रही है.

गोविंदा की भांजी आरती सिंह की शादी में सरप्राइज एंट्री, नए जोड़े को यूं दिया आशीर्वाद

आरती सिंह की शादी में पहुंचे मामा गोविंदा

नई दिल्ली:

आरती सिंह की शादी 15 अप्रैल को हो गई है, जिसके चलते सोशल मीडिया पर उनकी वेडिंग तस्वीरें और वीडियो छा गई हैं. इसी बीच इस शादी में सेलेब्स, जिन्होंने शिरकत की उनके लुक की भी चर्चा देखने को मिली. लेकिन जिसका इंतजार था वह पल भी आया जब आरती सिंह के मामा गोविंदा ने शादी में सरप्राइज एंट्री की और लाइमलाइट चुरा ले गए. इतना ही नहीं उन्होंने नए जोड़े को आशीर्वाद देते हुए दो शब्द भी कहे. सामने आए वीडियो में ब्लैक लुक में गोविंदा नजर आए. वहीं मेहमानों से बात करते हुए भी नजर आए. गोविंदा के आने पर कृष्णा अभिषेक औऱ उनकी वाइफ कश्मीरा शाह ने खुशी जताई और बताया की उन्होंने आरती और उनके पति को आशीर्वाद दिया. यहां तक कि कृष्णा के बच्चों को भी आशीर्वाद दिया. 

Instant Bollywood को दिए एक इंटरव्यू में, जिसका वीडियो सामने आया है. गोविंदा कहते हैं, ईश्वर से प्रार्थना है कि जो कृपा आरती पर हुई है. इसी प्रकार का शब्ददोश बना रहे. वहीं इस दौरान उनके चेहरे पर खुशी देखने को मिलती है. हालांकि इस दौरान उनकी फैमिली फंक्शन का हिस्सा बनती हुई नजर नहीं आई. 

गौरतलब है कि शादी से पहले इंडियन एक्सप्रेस को दिए इंटरव्यू में आरती सिंह ने खुलासा किया था कि मामा गोविंदा ने कृष्णा संग झगड़े में मुझसे भी बात करना बंद कर दिया था. एक्ट्रेस ने कहा, कहावत है कि गेहूं के साथ घुन भी पीस जाता है. उनके बीच जो भी हुआ. मुझे भी उसका खामियाजा भुगतना पड़ा. चीची मामा और उनकी फैमिली हमसे अब बात नहीं करते.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

Bade Miyan Chote Miyan: 5 पॉइंट्स में जानें आखिर क्यों फ्लॉप हुई