'गुम हैं किसी के प्यार में' के सेट पर पहुंची 'सई', आयशा सिंह की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- कोई नया ट्विस्ट तो...

गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल के सेट से कुछ तस्वीरें वायरल हुई हैं, जिसमें सई यानी आयशा सिंह सीरियल के किरदारों के साथ नजर आ रही हैं.

'गुम हैं किसी के प्यार में' के सेट पर पहुंची 'सई', आयशा सिंह की तस्वीरें देख फैंस कहेंगे- कोई नया ट्विस्ट तो...

गुम हैं किसी के प्यार में के सेट पर पहुंची आयशा सिंह

नई दिल्ली:

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सई और विराट की कहानी खत्म हो चुकी है और सवि, ईशान और रीवा की नई स्टोरी शुरु हुई है. हालांकि फैंस अभी भी #sairat यानी सई और विराट की जोड़ी को भूले नहीं हैं, जिसके चलते वह सोशल मीडिया पर इस कपल के लिए अपने दिल की बात लिखते रहते है. पर केवल फैंस ही नहीं सई यानी आयशा सिंह भी अपने इस सीरियल को भूली नहीं हैं, जिसका अंदाजा हाल ही में सीरियल के सेट पर पहुंची एक्ट्रेस की वायरल तस्वीरों को देखकर लगाया जा सकता है. 

गुम हैं किसी के प्यार के सीरियल के सेट पर सई यानी आयशा सिंह ब्लैक कलर के कुर्ते और जींस में नजर आ रही हैं, जो कि पुरानी सई का लुक है, जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था. इन तस्वीरों में आयशा सिंह, भवानी यानी किशोरी सहाने, अश्विनी  और हरिणी के साथ नजर आ रही है. इसके अलावा वह ईशान यानी शक्ति अरोड़ा से भी बात करती दिख रही है. वहीं इन तस्वीरों को देखकर ऐसा लगता है जैसे कि सीरियल में एक बार फिर सई नजर आने वाली हैं. 

सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की बात करें तो सवि की भवानी जबरदस्ती शादी करवाती हुई दिख रही है. लेकिन ईशान की मां ईशा उसकी मदद करती हुई नजर आ रही हैं. वहीं आने वाले एपिसोड में वह सवि को उसके सपने पूरे करने के लिए ईशान के कॉलेज में दाखिला दिलवाती हुई भी नजर आएंगी. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक बार फिर दुल्हन बनीं आलिया और दूल्हा बने रणवीर सिंह