'अनुपमा' से छिनी नंबर वन की गद्दी तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हुआ टॉप 5 से बाहर, TRP लिस्ट में उलटफेर देख फैंस हुए नाराज

TRP List: अनुपमा की पहले नंबर की गद्दी छिनती के अलावा ये रिश्ता क्या कहलाता है के टॉप 5 से बाहर होने के बाद फैंस का गुस्सा देखने को मिलेगा.

'अनुपमा' से छिनी नंबर वन की गद्दी तो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' हुआ टॉप 5 से बाहर, TRP लिस्ट में उलटफेर देख फैंस हुए नाराज

TRP List: टीआरपी लिस्ट में टॉप 5 में ये हैं सीरियल

नई दिल्ली:

TV Serial TRP List: टीवी सीरियल अनुपमा, गुम हैं किसी के प्यार में और ये रिश्ता क्या कहलाता है का जिक्र फैंस की जबान पर रहता है. जहां सीरियल के ट्रैक की चर्चा सोशल मीडिया पर होती है. वहीं ऑफस्क्रीन कैमेस्ट्री को लेकर फैंस अपना रिएक्शन देते हुए भी नजर आते हैं. हालांकि बीते कई दिनों से इन सीरियल में बड़े उलटफेर ने टीआरपी लिस्ट में भी उथलपुथल मचा दी है, जिसके चलते अनुपमा के सिर से इस हफ्ते भी टीआरपी लिस्ट में नंबर वन का खिताब हासिल नहीं कर पाई है. 

इस हफ्ते की टॉप 5 सीरियल टीआरपी लिस्ट | Top 5 TV Serial TRP List 

टेलीचक्कर के इंस्टाग्राम पोस्ट की मानें तो इस हफ्ते भी पहले नंबर पर गुम हैं किसी के प्यार में रहा है. जबकि दूसरे नंबर पर अनुपमा पहुंच गया है. वहीं तीसरे नंबर पर तेरी मेरी डोरियां है. चौथे नंबर पर पंड्या स्टोर और सीरियल इमली पांचवे नंबर पर है. इस पूरी लिस्ट से ये रिश्ता क्या कहलाता है बाहर हो चुका है. 

इस लिस्ट को देखने के बाद फैंस ने रिएक्शन दिया है. एक यूजर ने लिखा ये रिश्ता क्या कहलाता है बहुत अच्छा हुआ. दूसरे यूजर ने लिखा, वॉव गुम हैं किसी के प्यार में की बेटी पर स्टोरी. तीसरे यूजर ने लिखा, ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप लाना भारी पड़ रहा है. चौथे यूजर ने लिखा, लीप के बाद की YRKKH की स्टोरी को बर्बाद कर दिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, ये रिश्ता क्या कहलाता है में लीप आने वाला है, जिसके बाद कहानी अक्षरा की बेटी अभिरा पर निर्भर होगी. जबकि लीड कैरेक्टर हर्षद अरोड़ा और प्रणाली राठौड़ सीरियल को अलविदा कहेंगे.