'गुम हैं किसी के प्यार में' के प्रोमो में विनायक को देख फैंस को चढ़ा पारा, बोले- क्या भवानी काफी नहीं थी...

Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में लीप के बाद बड़े विनायक को देखकर फैंस का गुस्सा बढ़ रहा है क्योंकि वह भवानी की तरह नेगेटिव होता दिख रहा है. जबकि सवि उसे करारा जवाब देती हुई नजर आ रही है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' के प्रोमो में विनायक को देख फैंस को चढ़ा पारा, बोले- क्या भवानी काफी नहीं थी...

गुम हैं किसी के प्यार में का नया प्रोमो देख भड़के फैंस

नई दिल्ली:

GHKKPM Updates: स्टार प्लस के सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की लीप के बाद की कहानी फैंस का गुस्सा बढ़ा रही है. जहां फैंस को भवानी का नेगेटिव कैरेक्टर पसंद नहीं आ रहा है तो वहीं अब विनायक के किरदार को देख दर्शकों का गुस्सा बढ़ता दिख रहा है. इसी बीच मेकर्स द्वारा शेयर किए गए सीरियल के लेटेस्ट ट्रैक की झलक ने फैंस का पारा और चढ़ा दिया है. वहीं सवि की तारीफ तो विनू की बुराई करते हुए सोशल मीडिया यूजर्स कमेंट करते हुए नजर आ रहे हैं. 

स्टार प्लस के इंस्टाग्राम पेज पर गुम हैं किसी के प्यार में के सीरियल का एक वीडियो शेयर किया गया है, जिसमें वीनू यानी विनायक, हरिणी के कैरेक्टर पर सवाल उठाता दिख रहा है. जबकि उसके पति का हाथ उठाना लाजमी बताता दिख रहा है. वहीं भवानी भी वीनू की बातों पर हामी भरती दिख रही है, जिसके चलते सवि दोनों को करारा जवाब देती नजर आ रही है. 

इस प्रोमो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया, चव्हाण परिवार की औरतों पर सवाल करने वाली बड़ी आजी को सवि ने दिया करारा जवाब. लेकिन क्या उसकी वजह से रिश्तों में दूरियां बढ़ेंगी? इस प्रोमो को देखने के बाद यूजर्स ने गुस्सा जाहिर किया है. एक यूजर ने लिखा, छोटा विनायक बचपन में बेहद क्यूट था. लेकिन बड़ा होकर इतना बुरा बर्ताव करता है. दूसरे ने लिखा, लग ही नहीं रहा कि ये वीनू और सई का बेटा है. तीसरे यूजर ने लिखा, विनायक का किरदार बहुत बुरा है. चौथे यूजर ने लिखा, क्या भवानी नकारात्मकता के लिए पर्याप्त नहीं थी अब वीनू भी. ऐसे ही फैंस ने सीरियल के लेटेस्ट प्रोमो पर गुस्सा जाहिर किया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रणवीर सिंह के साथ स्पॉट हुईं आलिया भट्ट