'गुम हैं किसी के प्यार में' की सवि को एडमिशन दिलाने में मदद करेंगे ईशान के पिता, फैंस कहेंगे- अब आएगा कहानी में

टीवी सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में नया ट्विस्ट आने वाला है, जिसमें ईशान और सवि का आमना सामना बेहद दिलचस्प होने वाला है.

'गुम हैं किसी के प्यार में' की सवि को एडमिशन दिलाने में मदद करेंगे ईशान के पिता, फैंस कहेंगे- अब आएगा कहानी में

गुम हैं किसी के प्यार में आएगा नया ट्विस्ट

नई दिल्ली:

Ghum Hai Kisi Ke Pyaar Mein: सीरियल गुम हैं किसी के प्यार में की कहानी में सवि और ईशान का आमना-सामना हो चुका है. लेकिन यह प्यार की नहीं बल्कि नफरत की शुरुआत होती नजर आ रही है. जहां ईशान की मां ईशा के लिए नफरत सवि के लिए भी बन गई है क्योंकि उसकी मां ने सवि को कॉलेज में एडमिशन के लिए भेजा है, जिसमें उसके पिता शांतनु मदद करते हुए दिख रहे हैं. लेकिन अपकमिंग एपिसोड में ईशान का दिल सवि के लिए बदलता नजर आएगा. 

अपकमिंग एपिसोड में आप देखेंगे कि सावी तीसरे साल की क्लास में एंट्री करेगी. जहां स्टूडेंट उसे टीचर मान बैठेंगे. वहीं एक एक कठिन सवाल का वह जवाब निकालेगी, जिसे ईशान नोटिस करता है और पूछेगा कि वह अभी तक कॉलेज से क्यों नहीं गई. जबकि शांतनु, ईशान से कहेगा कि सवि ने सेकंड ईयर का स्टूडेंट होते हुए थर्ड ईयर का सवाल का जवाब दिया है. तो क्या वह अब भी सोचता है कि वह न्याय कर रहा है. इस बात से ईशान सोचने पर मजबूर हो जाता है. 

बता दें, गुम हैं किसी के प्यार में सीरियल में लंबा लीप देखने को मिला है, जिसमें विराट और सई के बाद उनकी बेटी सवि सीरियल की कहानी को आगे बढ़ाती हुई नजर आ रही है. जबकि ईशान लीड किरदार में नजर आ रहे हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com